Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : दो ट्रकों में हुई आमने-सामने भिड़ंत, चालक की मौत, तीन घंटे फंसा रहा शव...

Rohit Banchhor
17 Nov 2022 12:21 PM GMT
CG Accident
x

बालोद। CG Accident जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के चोरहपड़ाव ढाबा मोड़ के पास दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। मृतक ड्राइवर करीब 3 घंटे तक ट्रक में फंसा रहा। मृतक के शव को निकालने के लिए पुलिस को घंटों मशक्कत करनी …

CG Accident

बालोद। CG Accident जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के चोरहपड़ाव ढाबा मोड़ के पास दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। मृतक ड्राइवर करीब 3 घंटे तक ट्रक में फंसा रहा। मृतक के शव को निकालने के लिए पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी। वहीं दूसरे ट्रक का चालक घायल है, जिसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार यात्री बस और कार में हुई भिड़ंत, दोनों वाहन पलटी, कई घायल…

बता दें कि चोरहपडाव ढाबा मोड़ के पास भानुप्रतापपुर की तरफ से आयरन भरकर आ रही ट्रक और विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि भानुप्रतापपुर की तरफ से आ रही गाड़ी के ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। घटना आज सुबह 7 से 8 बजे की बताई जा रही है।

Read More : CG Accident : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार आरक्षक की मौत, पुलिस जांच में जुटी…

घटना के बाद सूचना पर पहुंची डौंडी पुलिस ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मृतक ड्राइवर को ट्रक से निकालने में सफलता पाई। वहीं दूसरे ट्रक का ड्राइवर घायल है, जिसे 108 के माध्यम से डौंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। इस घटना के बाद घंटों जाम लगा रहा। बहरहाल डौंडी पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story