Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार यात्री बस और कार में हुई भिड़ंत, दोनों वाहन पलटी, कई घायल...

Rohit Banchhor
17 Nov 2022 11:17 AM GMT
CG Accident
x

सरगुजा। CG Accident जिले के ग्राम भफौली स्थित गंजास नाला के पास बीती रात एक तेज रफ्तार यात्री बस और कार में आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे के बाद दोनों वाहन पलट गई। जिससे दो दर्जन से भी अधिक यात्री घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया …

CG Accident

सरगुजा। CG Accident जिले के ग्राम भफौली स्थित गंजास नाला के पास बीती रात एक तेज रफ्तार यात्री बस और कार में आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे के बाद दोनों वाहन पलट गई। जिससे दो दर्जन से भी अधिक यात्री घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

Read More : CG Accident : कैप्सूल वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत, आपस में रिश्तेदार है मृतक…

बता दें कि बुधवार की रात सरगुजा जिले के अंतर्गत आने वाले ग्राम भफौली गंजास नाला के पास अंबिकापुर से डूमरडीह जा रही थी शिबा यात्री बस की एक कार के साथ आमने-सामने भिड़ंत हो गई। अचानक घटी इस दुर्घटना के बाद दोनों ही वहां सड़क किनारे पलट गई। इस दुर्घटना में जहां दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए वहीं इन दोनों वाहनों में सवार तकरीबन 2 दर्जन से भी अधिक घायल यात्रियों को पुलिस के द्वारा अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

Next Story