Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Breaking : CM बघेल ने किया इंदिरा गांधी के आदमकद प्रतिमा का अनावरण, इंदिरा गांधी अमर रहें के लगाए नारे...

Sharda Kachhi
16 Nov 2022 9:26 AM GMT
CG Breaking
x

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज नगर पालिका क्षेत्र डोंगरगढ़ स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल परिसर में पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने इंदिरा गांधी अमर रहें के नारे लगाए। मुख्यमंत्री ने परिसर में उपस्थित राजीव युवा मितान क्लब, क्रिकेट क्लब एवं अन्य संगठनों के …

CG Breaking

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज नगर पालिका क्षेत्र डोंगरगढ़ स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल परिसर में पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने इंदिरा गांधी अमर रहें के नारे लगाए। मुख्यमंत्री ने परिसर में उपस्थित राजीव युवा मितान क्लब, क्रिकेट क्लब एवं अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों से मिल कर उनका अभिवादन स्वीकार किया।

READ MORE : Alia-Ranbir Baby Name Update : आलिया-रणबीर की बेटी के नाम का हुआ खुलासा! सामने आया बड़ा अपडेट…

मुख्यमंत्री के स्वागत में छात्र-छात्राओं ने विभिन्न साइंस मॉडल की प्रदर्शनी लगाई थी। साथ ही गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की थीम पर छत्तीसगढ़ का नक्शा बनाया था। उल्लेखनीय है कि नगर पालिका डोंगरगढ़ के वार्ड नंबर 24 में स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल में हिंदी और इंग्लिश दोनों माध्यमों में शिक्षा की व्यवस्था है। स्वामी आत्मानंद स्कूल का शुभारंभ 2 सितंबर 2021 को हुआ है। यहां पूर्व से ही हिंदी माध्यम स्कूल संचालित था। वर्तमान में यहां कुल 1,157 छात्र-छात्राएं अध्ययनरत है। इंग्लिश माध्यम में 589 और हिंदी माध्यम में 568 छात्र-छात्राएं हैं।

Next Story