Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

आलिया-रणबीर की बेटी के नाम का हुआ खुलासा! सामने आया...

Sharda Kachhi
16 Nov 2022 8:28 AM GMT
आलिया-रणबीर की बेटी के नाम का हुआ खुलासा! सामने आया...
x

Alia-Ranbir Baby Name Update : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रिंसेस के साथ ख़ुशी के पल बिता रहे हैं. इस बीच फैंस बच्ची की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं और साथ ये भी जानना चाहते हैं कि प्रिसेंस का नाम क्या रखा जायेगा? तो चलिए जानते हैं इसे लेकर …

Alia-Ranbir Baby Name Update

Alia-Ranbir Baby Name Update : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रिंसेस के साथ ख़ुशी के पल बिता रहे हैं. इस बीच फैंस बच्ची की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं और साथ ये भी जानना चाहते हैं कि प्रिसेंस का नाम क्या रखा जायेगा? तो चलिए जानते हैं इसे लेकर रणबीर और आलिया की प्लानिंग

Alia-Ranbir Baby Name Update : वैसे तो कई स्टार किड्स हैं, जिनके नाम उनके माता-पिता के कॉम्बिनेशन के हैं, लेकिन आलिया और रणबीर ऐसा नहीं करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपूर परिवार की सबसे छोटी बेटी का नाम उनके दादा ऋषि कपूर से जुड़ा होगा। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फैसला किया है कि वह अपनी बेटी का नाम खुद के नाम की बजाय ऋषि कपूर के नाम से जोड़कर रखेंगे।

READ MORE : Raipur Breaking : SOS माना दुष्कर्म कांड का एक और आरोपी गिरफ्तार, पहले आरोपी का नहीं हुआ DNA मैच…

Alia-Ranbir Baby Name Update : अगर रणबीर और आलिया अपनी बेटी का नाम ऋषि कपूर से जोड़कर रखते हैं, तो पूरे कपूर परिवार के साथ ही यह नीतू कपूर के लिए भी बेहद खास होगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कपूर परिवार ने अपनी नन्ही परी के लिए नाम शॉर्टलिस्ट कर लिया है और वह जल्दी ही फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा कर सकते हैं।

Alia-Ranbir Baby Name Update : बात करें वर्क फ्रंट की तो रणबीर कपूर के हाथ में फिल्म ‘एनिमल’ है। वहीं आलिया भट्ट जल्दी ही ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया के अपोजिट अभिनेता रणवीर सिंह दिखाई देंगे, वहीं दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम भूमिका में होंगी। यह फिल्म साल 2023 में 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

Next Story