Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : गोबर बेचकर पुत्र को कराया नीट की कोचिंग, एमबीबीएस में हुआ चयन, विधायक ने दी बधाई...

Rohit Banchhor
14 Nov 2022 2:23 PM GMT
CG News
x

एमसीबी-मनेन्द्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News जिनके हौसले बुलंद होते हैं वही मंजिल को पाते है इसी तरह की मिसाल पेश करते हुए विधानसभा क्षेत्र मनेंद्रगढ़ के नगर पालिका अंतर्गत वार्ड क्रमांक-15 निवासी गौ पालक संतोष सिंह के पुत्र आलोक सिंह का नीट उत्तीर्ण कर मेडिकल कॉलेज कांकेर में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए चयन होने …

CG News

एमसीबी-मनेन्द्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News जिनके हौसले बुलंद होते हैं वही मंजिल को पाते है इसी तरह की मिसाल पेश करते हुए विधानसभा क्षेत्र मनेंद्रगढ़ के नगर पालिका अंतर्गत वार्ड क्रमांक-15 निवासी गौ पालक संतोष सिंह के पुत्र आलोक सिंह का नीट उत्तीर्ण कर मेडिकल कॉलेज कांकेर में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए चयन होने पर विधायक जायसवाल उनके निवास पहुंचकर शॉल-श्रीफल से सम्मानित कर होनहार छात्र एवं उनके परिजनों को शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दूरभाष के माध्यम से परिजनों एवं छात्र से बात कर अपना आशीर्वाद प्रदान किया एवं परिजनों ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया।

Read More : CG News : विधायक ने विज्ञान प्रदर्शनी का किया अवलोकन, बच्चों के हाथों बनाए स्वादिष्ट व्यंजनों को चखा…

बता दे कि संतोष सिंह को राज्य सरकार द्वारा संचालित गोधन न्याय योजना में गोबर विक्रय कर लगभग 3 लाख 25 हजार रुपए का लाभ मिला है, जिससे उन्होंने पुत्र आलोक सिंह को कोटा राजस्थान में नीट की कोचिंग कराया। जिसकी कड़ी मेहनत रंग लाई और उनके पुुत्र का चयन मेडिकल कॉलेज कांकेर में एमबीबीएस में हुआ गोधन न्याय योजना से गौ पालक आर्थिक और सामाजिक रूप से सशक्त होकर अपने सपने पूरे कर रहे है। बहरहाल स्थानीय निवासियों ने आलोक के उज्जवल भविष्य की कामना कर और उन्हें सफल चिकित्सक बनकर पूरे विधानसभा के साथ राज्य और देश का नाम रौशन करने की बात कही है।

Next Story