Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : विधायक ने विज्ञान प्रदर्शनी का किया अवलोकन, बच्चों के हाथों बनाए स्वादिष्ट व्यंजनों को चखा...

Rohit Banchhor
14 Nov 2022 1:59 PM GMT
CG News
x

मनेन्द्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News अपने बच्चों की इच्छाओं को सुनें, उन्हें प्रोत्साहित करें और फिर अपने निर्णय लेने के लिए उन्हें स्वायत्ता दें। उक्त बातें बाल दिवस के अवसर पर बेलबहरा हाई स्कूल में बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए पहुंचे सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त भरतपुर- सोनहत विधायक गुलाब …

CG Newsमनेन्द्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News अपने बच्चों की इच्छाओं को सुनें, उन्हें प्रोत्साहित करें और फिर अपने निर्णय लेने के लिए उन्हें स्वायत्ता दें। उक्त बातें बाल दिवस के अवसर पर बेलबहरा हाई स्कूल में बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए पहुंचे सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त भरतपुर- सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने कहीं।

Read More : CG News : सीएम बघेल ने नेहरू जी की जयंती पर किया नमन, कहा – देश के विकास, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम किया

विधायक कमरो ने देश के प्रथम प्रधानमंत्री स्व. पंडित जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। उन्होंने नौनिहालों को अपने हाथों से टॉफी वितरण कर बाल दिवस की शुभकामनाएं दी और चाचा नेहरू के आदर्शों को आत्मसात कर उनके बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया। इस दौरान उन्होंने विद्यालय में आयोजित विज्ञान प्रदर्शनी एवं बच्चों द्वारा लगाए गए स्टाल का भी बारीकी से अवलोकन किया।

CG News

उन्होंने बच्चों को मन लगाकर पढ़ाई करने और अपने माता-पिता व गुरूजनों का सपना साकार करने को कहा। विधायक ने आज के बच्चों को कल का भविष्य बताते हुए कहा कि उड़ने दो परिंदों को अभी शोख हवा में, फिर लौट के बचपन के जमाने नहीं आते। इस अवसर पर विधायक ने बाल मेला में बच्चों के हाथों से निर्मित स्वादिष्ट व्यंजनों को भी चखा और जी भरकर उनके हुनर की सराहना की।

Next Story