Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur : बढ़ती भीड़ को देखते हुए पंडित प्रदीप मिश्रा ने जारी किया वीडियो, लोगों से घर में ही कथा सुनने की अपील की, देखे वीडियों...

Sharda Kachhi
13 Nov 2022 7:53 AM GMT

रायपुर। पंडित प्रदीप मिश्रा ने आम नागरिकों को घर में ही कथा सुनने के लिए अपील किया है. रायपुर के ग्राउंड की क्षमता से अधिक लोग कथा सुनने आए है. इस लिए न बैठने की जगह न ही खड़े रहने की जगह है. बता दें कि अंतिम दिन कथा सुनने लाखों लोग पहुंचे हैं। …

Raipur

रायपुर। पंडित प्रदीप मिश्रा ने आम नागरिकों को घर में ही कथा सुनने के लिए अपील किया है. रायपुर के ग्राउंड की क्षमता से अधिक लोग कथा सुनने आए है. इस लिए न बैठने की जगह न ही खड़े रहने की जगह है. बता दें कि अंतिम दिन कथा सुनने लाखों लोग पहुंचे हैं। सात लाख की क्षमता वाला मैदान खचाखच भरा हुआ है। अंतिम दिन पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने भाजपा नेता अरुण साव, धरमलाल कौशिक, पवन साय भी पहुंचे हैं।

दरअसल 9 नवंबर से 13 नवंबर तक पंडित प्रदीप मिश्रा का रायपुर में महा शिवपुराण चल रहा है। बीते​ दिनों उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि शिव शिव हैं। पूरे विश्व की भूमि को कहीं से भी खोदेंगे तो शिव निकलेंगे, बाकी मूर्तियां बाद में प्रकट हुईं लेकिन भगवान शिव का वर्चस्व प्राचीन समय से ही रहा है, निर्णय तो बाबा (भगवान शिव) ही देंगे।

READ MORE : Ouija Board Game : आत्माओं को बुलाने के लिए 11 बच्चों ने खेला ओइजा बोर्ड का खेल, सभी हुए बेहोश, मची हड़कंप…

पंडित प्रदीप मिश्र ने कहा कि, राजनीति में धर्म रहा है, चाहे केंद्र हो या राज्य। धर्म के अनुसार राजनीति को बढ़ाया जाए तो राजा और प्रजा दोनों सुखी होंगे। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में धार्मिक दृश्यों पर कहा कि बॉलीवुड फिल्मों में आजकल ये चीजें कम हुई हैं लेकिन साउथ की फिल्मों में सनातन धर्म को ही दर्शाया जाता है। उन्होंने आगे कहा कि सनातन धर्म के सभी पुराण श्रेष्ठ हैं। पहले लोग केवल मंदिर जाते थे लेकिन अब विश्वास के साथ मंदिर जाते हैं।

Next Story