Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

Ouija Board Game : आत्माओं को बुलाने के लिए 11 बच्चों ने खेला ओइजा बोर्ड का खेल, सभी हुए बेहोश, मची हड़कंप...

Sharda Kachhi
13 Nov 2022 7:33 AM GMT

कोलंबिया : कोलंबिया के एक स्कूल में ओइजा बोर्ड का इस्तेमाल करने के बाद किशोरों का एक समूह गिर गया। पांच छात्रों को अस्पताल ले जाया गया, और शिक्षकों ने पुष्टि की कि 13 से 17 वर्ष की आयु के कम से कम 11 छात्र गलियारे में बेहोश पाए गए थे। द इंडिपेंडेंट की …

Ouija Board Game

कोलंबिया : कोलंबिया के एक स्कूल में ओइजा बोर्ड का इस्तेमाल करने के बाद किशोरों का एक समूह गिर गया। पांच छात्रों को अस्पताल ले जाया गया, और शिक्षकों ने पुष्टि की कि 13 से 17 वर्ष की आयु के कम से कम 11 छात्र गलियारे में बेहोश पाए गए थे। द इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार, मैनुएला बेलट्रान अस्पताल ले जाने के दौरान किशोर हिंसक उल्टी, पेट दर्द और मांसपेशियों में ऐंठन से पीड़ित थे।

'औइजा बोर्ड गेम' खेलकर स्कूल में गिरे छात्र

बाद में, डॉक्टरों ने पुष्टि की कि छात्र फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित थे। अब तक, स्कूल प्रशासन ने मामले पर निर्णय लेने से पहले घटना की बारीकियों को अधिकारियों के साथ साझा नहीं किया है। हाटो के मेयर जोस पाब्लो टोलोजा रोंडन ने कहा, "बच्चे बाहर निकल गए थे, जिस समय वे पाए गए, उनकी सांस फूल रही थी और उनके मुंह से मोटी लार निकल रही थी।

READ MORE : Bhent Mulakaat : सीएम बघेल ने ली अफसरों की बैठक, लो वोल्टेज की समस्या, सड़क निर्माण कार्य में तेजी के दिए निर्देश…

"इससे इंकार नहीं किया जा सकता है कि यह Ouija बोर्ड था; यह जांच का हिस्सा है।" उन्होंने आगे कहा, "दूसरों का कहना है कि उन्होंने एक कंटेनर से पानी पी लिया, दूसरों ने कहा कि वे एक पूल से आए थे और उन्हें खाने के लिए कुछ दिया गया था।

प्रकाशन के अनुसार, छात्र एक ओजिया बोर्ड के साथ खेल रहे थे, जो एक गेम बोर्ड है जिसमें संख्या जैसे अक्षर, हां, नहीं, हैलो और अलविदा शब्द के साथ-साथ कुछ अन्य प्रतीक भी हैं। ऐसा माना जाता है कि बोर्ड का इस्तेमाल मृतकों से संपर्क करने के लिए किया जा सकता है, और बुलाए गए "आत्माएं" प्लेंचेट को लकड़ी या प्लास्टिक के दिल के आकार के टुकड़े को बोर्ड के चारों ओर ले जाएंगे ताकि खिलाड़ियों द्वारा पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर दिए जा सकें।

Next Story