Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Crime : पत्नी को पहाड़ से धक्का देकर कर दी हत्या, फिर पुलिस को सुनाई सेल्फी वाली कहानी, बोला- उसने मेरे साथ...

Sharda Kachhi
12 Nov 2022 6:13 AM GMT

महासमुंद। जिले में खल्लारी पहाड़ी से गिरकर महिला की मौत मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि महिला की पहाड़ी से फिसलकर गिरने से नहीं, बल्कि धक्का देने से हुई है। मामले में आरोपी महिला का पति ही निकला जिसने चरित्र शंका के कारण उसे खल्लारी पहाड़ी से धक्का दे दिया। खल्लारी थाना …

महासमुंद। जिले में खल्लारी पहाड़ी से गिरकर महिला की मौत मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि महिला की पहाड़ी से फिसलकर गिरने से नहीं, बल्कि धक्का देने से हुई है। मामले में आरोपी महिला का पति ही निकला जिसने चरित्र शंका के कारण उसे खल्लारी पहाड़ी से धक्का दे दिया। खल्लारी थाना की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

READ MORE : Big Accident : आपस में टकराई दो बाइक, 3 युवकों की दर्दनाक मौत, घर में पसरा मातम…

7 नवंबर को चित्ररेखा, पति सोनूराम चक्रधारी और भांजी के साथ भीमखोज स्थित खल्लारी मंदिर में दर्शन करने गए थे। जहां महिला की पहाड़ी से गिरकर मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने सोनूराम और भांजी से पूछताछ की लेकिन दोनों की बातें मेल नहीं खा रहे थे। पति के मुताबिक मंदिर दर्शन कर कुछ सीढ़ी से नीचे उतरते वक्त पैर फिसल जाने से खाई में गिरकर पत्नी की मौत होना बताया था।

भांजी ने बताया कि मृतिका खल्लारी मंदिर पहाड़ के ऊपर मंदिर दर्शन कर कुछ सीढ़ी नीचे आई और फिर से मृतिका का पति उसे पहाड़ के ऊपर भीम पाव पहाड़ी तरफ ले गया था। मृतिका की ओर से पैर में दर्द होना और दोबारा सीढ़ी चढ़कर ऊपर जाने से इंकार करने के बाद भी मृतिका को उसके पति ने जबरस्ती हाथ खींचकर ऊपर ले गया। पूछताछ पर दोनों के बातें मेल नहीं खाने से पुलिस को मृतिका के पति पर संदेह हुआ। कड़ाई से पूछताछ पर आरोपी सोनूराम ने अपना जुर्म स्वीकार किया।

READ MORE : CG Crime : पत्नी को पहाड़ से धक्का देकर कर दी हत्या, फिर पुलिस को सुनाई सेल्फी वाली कहानी, बोला- उसमे मेरे साथ…

उसने बताया कि वह मृतिका के चरित्र पर संदेह करता था। इसलिए छह नवंबर को मृतिका के मायके कुम्हारपारा महासमुंद में छठ्ठी कार्यक्रम होने से पति, पत्नि दोनों शामिल हुए और दूसरे दिन सुबह मृतिका को अपने रास्ते से हटाने के लिए प्लानिंग के तहत भीमखोज स्थित खल्लारी मंदिर दर्शन करने घुमाने ले गया था। जहां मौका पाकर उसने अपनी पत्नी को पहाड़ से धक्का देकर खाई में धकेल दिया था। जिससे चित्ररेखा खाई में गिरी और उसकी मौत हो गई.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story