Begin typing your search above and press return to search.
Accident

MP Accident : यात्री बस ने बाइक सवार छात्रों को रौंदा, एक की मौत, दो घायल...

Rohit Banchhor
6 Nov 2022 4:10 PM GMT
MP Accident
x

सतना। MP Accident जिले के मैहर स्थित फ्लाई ओवर में एक यात्री बस ने बाइक सवार तीन यात्रियों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर मौके में पहुंची ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के …

MP Accident

सतना। MP Accident जिले के मैहर स्थित फ्लाई ओवर में एक यात्री बस ने बाइक सवार तीन यात्रियों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर मौके में पहुंची ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : MP Accident : तेज रफ्तार कार बिजली खंभे से टकराई, एक की मौत, 3 घायल…

बता दें कि मैहर में फ्लाई ओवर पर कामदगिरि बस सर्विस की बस ने दोपहर लगभग साढ़े 3 बजे बाइक नंबर एमपी 19 एनसी 6489 को सामने से टक्कर मार दी। बाइक चालक ने बचने की कोशिश भी की, लेकिन उसका सिर बस से टकरा गया और वह सड़क पर गिर पड़ा। इस हादसे में बाइक चालक गगन पांडे निवासी कटिया मैहर की मौत हो गई। उसके साथ बाइक पर बैठे अभिषेक पांडे एवं एक अन्य को भी चोटें आईं हैं। गगन मैहर सरस्वती स्कूल का कक्षा 12वीं का छात्र था। शनिवार की दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह घर जा रहा था।

Next Story