Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Good News : जियो ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! इन खास यूजर्स को मिलेगा वेलकम ऑफर का फायदा, पढ़े पूरी खबर...

naveen sahu
6 Nov 2022 12:23 PM GMT
Good News : जियो ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! इन खास यूजर्स को मिलेगा वेलकम ऑफर का फायदा, पढ़े पूरी खबर...
x

नई दिल्ली। Good News रिलायंस जियो ने बहुत से शहरों में 5G सेवाएं शुरू कर दी है। इसमें दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी शामिल किए गए हैं। इसके अलावा टेलीकॉम ऑपरेटर ने Jio 5G वेलकम ऑफर की भी घोषणा की है, जिसके तहत यूजर्स को 1GBPS+ स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा की सुविधा मिलेगी। …

नई दिल्ली। Good News रिलायंस जियो ने बहुत से शहरों में 5G सेवाएं शुरू कर दी है। इसमें दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी शामिल किए गए हैं। इसके अलावा टेलीकॉम ऑपरेटर ने Jio 5G वेलकम ऑफर की भी घोषणा की है, जिसके तहत यूजर्स को 1GBPS+ स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा की सुविधा मिलेगी।

इस बार Jio ने अपनी 5G सेवाओं के लिए बीटा परीक्षण की घोषणा की है, जिसका अर्थ है कि हर कोई Jio 5G नेटवर्क तक एक्सेस नहीं हासिल कर पाएगा। इसका मतलब है कि शुरुआत में केवल कुछ ही यूजर्स को ये सुविधा मिलेगी। अगर आप इन 4 शहरों में से किसी में रहते हैं और आपके पास 5G स्मार्टफोन है, तो हो सकता है कि आप Jio 5G वेलकम ऑफर का लाभ उठा पाएंगे। वेलकम ऑफर के तहत, 5G फोन वाले Jio यूजर्स मुफ्त 5G सेवा पा सकेंगे। बता दें कि जब कंपनी ने 2017 में 4G सेवाओं की शुरुआत की, तो उसने वेलकम ऑफर की घोषणा की जिसके तहत यूजर्स 4G को मुफ्त में एक्सेस कर पाते थे। उम्मीद है कि कंपनी इस बार भी यही रणनीति अपनाएगी।

Read More : Good News : Jio के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! अब एक बार रिजार्च कराने पर मिलेगा सालभर का फायदा, पढ़े पूरी खबर

Jio 5G वेलकम ऑफर के तहत, टेलीकॉम ऑपरेटर 1GBps+ स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा ऑफर करेगा। बताया जा रहा है कि 5G स्मार्टफोन वाले 4 शहरों में रहने वाले लोग अपने आप Jio 5G वेलकम ऑफर में अपग्रेड हो जाएंगे। यानी कि आपको इसके लिए कोई खास प्रक्रिया फॉलो करने की जरूरत नहीं है।

इन्हे मिलेगा Jio 5G वेलकम ऑफर

संभावना है कि 5G स्मार्टफोन के साथ 4 शहरों दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और वाराणसी में रहने वाले लोगों को जियो 5जी वेलकम ऑफर का एक्सेस मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि अगर आपके पास 5G स्मार्टफोन है, तो आपको 5G इस्तेमाल करने के लिए नए सिम की जरूरत नहीं है। लेकिन अगर आपके पास 5G फोन नहीं है तो इसको एक्सेस करना मुश्किल है।

Next Story