Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Good News : Jio के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! अब एक बार रिजार्च कराने पर मिलेगा सालभर का फायदा, पढ़े पूरी खबर

naveen sahu
22 Oct 2022 11:56 AM GMT
Good News : Jio के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! अब एक बार रिजार्च कराने पर मिलेगा सालभर का फायदा, पढ़े पूरी खबर
x

नई दिल्ली। Good News अगर आप भी रिलायंस Jio के ग्राहक है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं। दरअसल दिवाली से पहले टेलिकॉम कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 1 साल के रिचार्ज प्लान पर मिल रहा है। वैसे बता …

नई दिल्ली। Good News अगर आप भी रिलायंस Jio के ग्राहक है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं। दरअसल दिवाली से पहले टेलिकॉम कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 1 साल के रिचार्ज प्लान पर मिल रहा है। वैसे बता जियो का ये ऑफर नया नहीं है, बल्कि पहले भी मिल रहा था।

हालांकि, पहले के मुकाबले इस प्लान में अब कई बदलाव हो चुके हैं। इस प्लान में पहले Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता था, जो अब नहीं मिलता है। वहीं एडिशनल बेनिफिट्स में भी कई बदलाव हुए हैं। एक साल की वैलिडिटी वाला ये प्लान डेली डेटा, SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर के साथ आता है। इसमें यूजर्स को कई खास फायदे मिल रहे हैं।

Read More : Jio में फिर आया धांसू रिचार्ज प्लान : सिर्फ 1 रुपया और देकर बढ़ जाएगी मिलेगा 56GB ज्यादा डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी

जियो दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर की डिटेल्स
जियो दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर का लाभ 2999 रुपये के रिचार्ज प्लान पर मिल रहा है। ऑफर से पहले बात कर लेते हैं इस प्लान में मिलने वाले टेलीकॉम फायदे की, तो जियो रिचार्ज प्लान में यूजर्स को एक साल की वैलिडिटी मिलती है। इसमें यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे मिलते हैं।

पूरे प्लान में यूजर्स को कुल 912.5GB का डेटा मिलता है। इसके अलावा आपको Jio TV, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का कॉम्प्लिमेंटरी एक्सेस मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा।

इस ऑफर के तहत यूजर्स को Zoomin से 299 रुपये की कीमत वाले 2 Mini Magnets फ्री मिलेंगे। हालांकि, यूजर्स को शिपिंग चार्जेज देने होंगे। इसके अलावा Ferns & Petals से 799 रुपये की खरीद पर 150 रुपये की छूट मिलेगी। वहीं उपभोक्ताओं को Ixigo पर 750 रुपये का डिस्काउंट 4500 रुपये या इससे ऊपर के फ्लाइट टिकट पर मिल रहा है।

Next Story