Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

Twitter Blue Tick Price : ट्विटर के नए बॉस Elon Musk का बड़ा एलान, चाहते है ब्लू टिक तो हर महीने चुकाने होंगे इतने डॉलर की रकम...

Sharda Kachhi
2 Nov 2022 6:10 AM GMT
Twitter Blue Tick Price
x

नई दिल्ली : टेस्ला के सीईओ( CEO) और अब ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क द्वारा ट्विटर के खरीदे जाने के बाद कई तरह के बदलाव करते दिख रहे है। सबसे बड़ा बदलाव उन्होंने ‘ब्लू टिक’ सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान को शामिल करने का है।माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने ट्विटर पर …

Twitter Blue Tick Price

नई दिल्ली : टेस्ला के सीईओ( CEO) और अब ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क द्वारा ट्विटर के खरीदे जाने के बाद कई तरह के बदलाव करते दिख रहे है। सबसे बड़ा बदलाव उन्होंने ‘ब्लू टिक’ सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान को शामिल करने का है।माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने ट्विटर पर ‘ब्लू टिक’ के लिए कीमत की घोषणा कर दी है।

READ MORE : Big Accident : अनियंत्रित डंपर देर रात बोलेरो को मारी टक्कर, 5 की मौत, परिवार में पसरा मातम…

दरअसल, एक यूजर ने एलन मस्क को ट्वीट करके पूछा था कि उसके पास भारी संख्या में फॉलोअर्स( followers) हैं, बावजूद उसे ब्लू टिक नहीं मिल पा रहा है। इस ट्वीट के रिप्लाई ही एलन मस्क ने पेड ब्लू टिक का इशारा किया था। जिसके बाद ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए पहले 19.99 डॉलर (करीब 1,600 रुपये) चार्ज करने की बात कही जा रही थी।

ट्वीट का जवाब देते हुए मस्क ने बताया

ट्वीट का जवाब देते हुए मस्क ने बताया कि ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए 1,600 रुपये नहीं बल्कि आठ डॉलर लगेंगे। मस्क ने ट्वीट किया कि हमें किसी तरह बिलों का भुगतान करना होगा! ट्विटर पूरी तरह से विज्ञापनदाताओं के भरोसे नहीं रह सकता। आठ डॉलर के बारे में क्या ख्याल है?

Next Story