Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : अनियंत्रित डंपर देर रात बोलेरो को मारी टक्कर, 5 की मौत, परिवार में पसरा मातम...

Sharda Kachhi
2 Nov 2022 5:48 AM GMT

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ। बोलेरो और डंपर की टक्कर में जिसमे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वही इस घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। …

Big Accident

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ। बोलेरो और डंपर की टक्कर में जिसमे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वही इस घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया और घटने जांच शुरू कर दी गई है। जानकारी केअनुसार, नूराबाद थाना इलाके के नेशनल हाईवे 44 पर बीती रात यह भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है।

READ MORE : School Closed : इन जिलों में स्कूल बंद करने के दिए गए निर्देश, इस वजह से लिया गया फैसला…

बता दे कि बोलेरो से कुछ लोग ग्वालियरसे लौट रहे थे। वही पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और इस घटना में मौके पर दो लोगों की मौत हो गई।

सूचना मिलने ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना में गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज से पहले ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। इस घटना में कुल 5 लोगों की मौत हो चुकी है. बताया जा रहा है यह सभी मृतक और घायल व्यक्ति नूराबाद थाना इलाके के बित्तोली गांव के रहने बाले हैं और बीती रात ग्वालियर से वापस अपने घर आ रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को नूराबाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच जारी है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story