Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Pathaan Teaser Release : जन्मदिन पर किंग खान ने दिया फैंस को तोहफा, फिल्म पठान दमदार टीजर हुआ रिलीज, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
2 Nov 2022 9:23 AM GMT
Pathan Teaser Release
x

मुंबई, Pathaan Teaser Release : बॉलीवुड के किंग खान के बर्थडे पर फैंस के लिए इससे अच्छा रिटर्न गिफ्ट क्या हो सकता है जी हां शाहरुख खान के 57वें बर्थडे पर यशराज फिल्म्स ने उनकी आगामी फिल्म 'पठान' का धमाकेदार टीजर लॉन्च कर दिया है। क्या जानते हो तुम पठान के बारे में ?' …

Pathan Teaser Release

मुंबई, Pathaan Teaser Release : बॉलीवुड के किंग खान के बर्थडे पर फैंस के लिए इससे अच्छा रिटर्न गिफ्ट क्या हो सकता है जी हां शाहरुख खान के 57वें बर्थडे पर यशराज फिल्म्स ने उनकी आगामी फिल्म 'पठान' का धमाकेदार टीजर लॉन्च कर दिया है। क्या जानते हो तुम पठान के बारे में ?' बेशक, अब तक तो आप पठान के बारे में कुछ नहीं जानते होंगे, लेकि अब जान जाएंगे, क्योंकि शाहरुख खान ने पठान की झलक फैंस को दिखा दी है,फैंस की तो बल्ले-बल्ले हो गई है।

Pathaan Teaser Release : इस टीजर में शाहरुख खान के अलावा, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की झलक देखने को मिली है। इस टीजर में ऐसे धमाकेदार एक्शन सीन्स हैं जिसे देख फैंस की ही नहीं बल्कि ऋतिक रोशन की भी आंखें फटी रह गई हैं। उन्होंने पठान के टीजर पर प्रतिक्रिया देते दी। वहीं ट्विटर पर #Pathaan और #Shahrukhkhan जैसे हैशटैग भी ट्रेंड करने लगे हैं।

READ MORE : Big Breaking : सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस मशहूर रैपर की गोली मारकर हत्या, शोक में डूबे फैंस…

शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पठान का टीजर शेयर किया है। शाहरुख ने कैप्शन में लिखा- अपनी कुर्सी की पेठी बांध लीजिए पठान का टीजर आ गया है। बिग स्क्रीन पर 25 जनवरी 2023 से पठान को सेलिब्रेट कर सकेंगे। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है, एक्शन ,रोमांस और एंटरटेनमेंट से भरपूर है। शाहरुख खान की पठान का टीजर पठान के टीजर में शाहरुख खान फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। शाहरुख का खुंखार रूप देखकर फैंस दंग हो गए हैं।

Next Story