Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस मशहूर रैपर की गोली मारकर हत्या, शोक में डूबे फैंस...

Sharda Kachhi
2 Nov 2022 7:25 AM GMT
Big Breaking
x

नई दिल्ली : मिगोस के तीसरे मेंबर रैपर टेकऑफ का 28 साल की उम्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इनके साथ इनके दो साथी कुआवो और ऑफसेट भी मौजूद थे। 28 साल के रैपर टेकऑफ का असली नाम किर्शनिक खारी बॉल था। ह्यूस्टन में टेकऑफ बोलिंग कर रहे थे। सुबह के ढाई …

Big Breaking

नई दिल्ली : मिगोस के तीसरे मेंबर रैपर टेकऑफ का 28 साल की उम्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इनके साथ इनके दो साथी कुआवो और ऑफसेट भी मौजूद थे। 28 साल के रैपर टेकऑफ का असली नाम किर्शनिक खारी बॉल था। ह्यूस्टन में टेकऑफ बोलिंग कर रहे थे। सुबह के ढाई बजे तीनों ही साथ थे, जब यह हादसा हुआ। टेकऑफ की मौत उसी समय हो गई। बाकी के दोनों रैपर्स को अस्पताल पहुंचाया गया। कहा जा रहा है कि कुआवो पहले से बेहतर हैं, लेकिन ऑफसेट गंभीर हैं।

सोशल मीडिया पर फैन्स और वेलविशर्स रैपर टेकऑफ के निधन पर शोक जता रहे हैं। बॉक्सर क्रिस उबैंक जूनियर ने रैपर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि मुझे याद है कि टेकऑफ कितने जमीन से जुड़े इंसान थे। काफी कूल डूड थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं यह लिख रहा हूं। एक और ब्लैक स्टार की बिनी वजह गोली मारकर हत्या कर दी गई। इंडस्ट्री में सच में चीजें बदलने की जरूरत है।

Next Story