Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

दिनेश कार्तिक पर भड़के रोहित शर्मा, बीच मैदान में पकड़ी गर्दन

naveen sahu
29 Oct 2022 1:41 PM GMT
दिनेश कार्तिक पर भड़के रोहित शर्मा, बीच मैदान में पकड़ी गर्दन
x

रायपुर, नवीन कुमार। Video भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टीम मैचों की T-20 सीरीज का पहला मुकाबला कल खेला गया जिसमें मेहमान टीम से शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच को 4 विकेट से अपने नाम कर लिया। वहीं मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के साथ कुछ …

रायपुर, नवीन कुमार। Video भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टीम मैचों की T-20 सीरीज का पहला मुकाबला कल खेला गया जिसमें मेहमान टीम से शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच को 4 विकेट से अपने नाम कर लिया। वहीं मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के साथ कुछ ऐसा करते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा हैं कि रोहित शर्मा का पारा हाई हो गया है और उन्होंने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक पर अपना गुस्सा निकाला।

Read More : Viral Video : आधी रात को थाने में मचा बवाल, अजीबो-गरीब रिपोर्ट लिखाने पहुंचा शख्स, कहा- अमेरिका ने जौनपुर पर क‍िया हमला, तीसरी आंख से खुद देखा मंजर

यह घटना ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के 12वें ओवर की आखिरी गेंद पर गेंदबाज थे उमेश यादव और बल्लेबाज थे ग्लेन मैक्सवैल। उमेश यादव ने मैक्सवैल को शार्ट गेंद डाली। मैक्सवैल इस गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाने से चूक गए और गेंद मैक्सवेल के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के दस्तानों में चली गई।

हालांकि, ना तो दिनेश कार्तिक और ना ही उमेश यादव को भरोसा होता है कि बल्ले का बाहरी किनारा लगा है। उमेश यादव फिर भी अपील करते हैं लेकिन विकेटकीपर दिनेश कार्तिक कोई रिएक्शन ही नहीं देते। ऑनफील्ड अंपायर मैक्सवेल को नॉटआउट देते हैं लेकिन कप्तान रोहित शर्मा रिव्यू ले लेते हैं और रिव्यू लेने के बाद दिनेश कार्तिक के साथ मजाक करते हुए दिखाई देते हैं।

इस दौरान रोहित शर्मा को गुस्से और मजाक दोनों का कॉबिंनेशन दिखाते हुए दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ते हुए देखा जाता है। बाद में थर्ड अंपायर भारतीय टीम के पक्ष में फैसला देती हैं क्योंकि रिप्ले में साफ पता चलता है कि गेंद ने मैक्सवैल के बल्ले का बाहरी किनारा लिया था।

Next Story