Viral Video : आधी रात को थाने में मचा बवाल, अजीबो-गरीब रिपोर्ट लिखाने पहुंचा शख्स, कहा- अमेरिका ने जौनपुर पर क‍िया हमला, तीसरी आंख से खुद देखा मंजर

जौनपुर। Viral Video देश-दुनिया में रोजाना अजीबो-गरीब मामले सामने आते रहते हैं। जो काफी सुर्खिया बटोर लेती हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला उत्तरप्रदेश के जौनपुर से प्रकाश में आया हैं। जहां एक युवक ने आधी रात को थाने के अंदर बखेड़ा खड़ा कर दिया। अगर हम कहे कि जौनपुर में अमेरिका ने हमला कर कब्ज़ा कर लिया है तो आपका क्या रिएक्शन रहेगा? चौक गए न? जी हां ऐसा ही हाल थाने में मौजूद सभी पुलिसकर्मी चौक गए।

जानकारी अनुसार ताखा पश्चिम थाना शाहगंज जौनपुर निवासी युवक आधी रात को थाने पहुंचा और सके होश उड़ा दिए। बताया जा रहा हैं कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसने बताया कि जौनपुर के धरती के नीचे पाताललोक है जिस पर अमेरिका हमला कर रहा है। यह सुनकर पुलिस का दिमाग चकरा गया।

Read More : Viral Video : स्विमिंग पूल में मजे से नहा रही थी 3 सहेलियां, फिर अचानक हुई ये घटना…. वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

 

इतना ही नहीं युवक का कहना था कि वह अपनी तीसरी नजर से बहुत कुछ देख सकता है। उससे भी तीसरी आंख से त्रिलोकीनाथ जैसा देखता है। उसने पुलिस को बताया कि जब वह अपनी दोनों आखों को बंद कर लेता है तो उसे तीसरी नजर से पाताललोक से धरतीलोक तक का पूरा काल दिखाई देता है। इस शख्‍स की बातचीत का पूरा मामला सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने अपनी प्राथमिक जांच में ही युवक को मानसिक रूप से बीमार बता दिया है। युवक के अनुसार, उसने 22 बरस तक अपने घर में रहकर तप किया है। वह धरती के अंदर भी आ-जा सकता है।

जौनपुर के SP सिटी संजय कुमार ने इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो में दिख रहे युवक का नाम योगेंद्र यादव पुत्र राम है। वह ताखा पश्चिम थाना शाहगंज जौनपुर का निवासी है। इय युवक के परिवार में पत्नी के अलावा चार लड़के व दो लड़कियां हैं। परिजनों ने बताया है कि वह पिछले काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहे हैं। बीमारी का इलाज भी करवाया जा रहा है। पुलिस ने उसे समझाबुझा कर उसे घर वापस भेज दिया। एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले में जो विधिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

Related Articles

Back to top button