Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Cyclone Sitrang : दिवाली का मजा किरकिरा कर सकता हैं सितरंग, कई हिस्सों में दिख रहा असर, ये राज्य हो सकते है प्रभावित

naveen sahu
24 Oct 2022 4:20 AM GMT
Cyclone Sitrang : दिवाली का मजा किरकिरा कर सकता हैं सितरंग, कई हिस्सों में दिख रहा असर, ये राज्य हो सकते है प्रभावित
x

नई दिल्ली। Cyclone Sitrang आज दीपावली का महापर्व है। ऐसे में चारों ओर खुशी का माहौल हैं। लेकिन कई राज्यों में चक्रवाती तूफान ‘सितरंग’ इस पर्व का मजा किरकिरा कर रहा हैं। बंगाल की खाड़ी में बन रहे इस चक्रवाती तूफान असर अब पश्चिम बंगाल में असर धीरे-धीरे दिखने लगा है। जिसके कारण पूर्वी मिदनापुर …

नई दिल्ली। Cyclone Sitrang आज दीपावली का महापर्व है। ऐसे में चारों ओर खुशी का माहौल हैं। लेकिन कई राज्यों में चक्रवाती तूफान ‘सितरंग’ इस पर्व का मजा किरकिरा कर रहा हैं। बंगाल की खाड़ी में बन रहे इस चक्रवाती तूफान असर अब पश्चिम बंगाल में असर धीरे-धीरे दिखने लगा है। जिसके कारण पूर्वी मिदनापुर में कई जगह हल्की बारिश हुई।

Read More : Weather Update : बारिश के बाद अब Cyclone Sitrang का खतरा, इन राज्यों में आज दिखेगा असर, पढ़े पूरी खबर

मौसम विभाग के अनुसार तूफान के दिवाली की देर रात को पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश के तट से टकराने की आशंका है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार, इस दौरान 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। पश्चिम बंगाल और ओडिशा में बारिश होने के आसार हैं। चक्रवात के असर से कई राज्यों में बारिश के आसार हैं। पश्चिम बंगाल, ओडिशा, बिहार, झारखंड, आंध्रप्रदेश और तमिलनाडु में आज रात बारिश हो सकती है। वहीं 25 अक्तूबर को यह तेज रफ्तार पकड़ लेगी।

Next Story