Begin typing your search above and press return to search.
news

Fire cracker stall : मैदान में लगे पटाखा स्टॉल में लगी आग, दो की मौत...

Rohit Banchhor
23 Oct 2022 1:09 PM GMT
Fire cracker stall
x

विजयवाड़ा। Fire cracker stall आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा स्थित जिमखाना मैदान में रविवार सुबह अचानक पटाखों के स्टॉल में आग लग गई। इस आगजनी से स्टॉल में सो रहे दो मजदूरों की जलने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची दमकल विभाग व पुलिस के टीम ने आग पर काबू पाया और मृतकों के …

Fire cracker stall

विजयवाड़ा। Fire cracker stall आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा स्थित जिमखाना मैदान में रविवार सुबह अचानक पटाखों के स्टॉल में आग लग गई। इस आगजनी से स्टॉल में सो रहे दो मजदूरों की जलने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची दमकल विभाग व पुलिस के टीम ने आग पर काबू पाया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Fire : केमिकल एवं मेटल फैक्ट्री में लगी आग, मजदूरों ने भागकर बचाई अपनी जान…

बता दें कि आग की चपेट में आने वाली तीन दुकानों में से एक में मजदूर सो रहे थे। पटाखों की तीन दुकानें पूरी तरह से जल गईं, लेकिन दमकल कर्मियों की त्वरित प्रतिक्रिया ने दुर्घटना को अन्य दुकानों को नष्ट करने से रोक दिया। आग के कारण हुई विस्फोटक आवाज के बाद आसपास के घरों में रहने वाले लोगों की नींद उड़ गई। बताया जाता है कि मैदान के ठीक सामने एक ईंधन स्टेशन है, जहां दीपावली त्योहार के लिए पटाखों की दुकानें स्थापित की गई थीं, लेकिन गनीमत रही कि वहां आग नहीं फैली। आग बुझाने के लिए चार दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं थी।

Next Story