Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : छत्तीसगढ़ में ब्लैक फंगस के नए मरीजों की पुष्टि, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप...

Sharda Kachhi
23 Oct 2022 5:20 AM GMT

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर ब्लैक फंगस के मरीजों के मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। अंबिकापुर में दो मरीजों के मिलने से स्वास्थ्य विभाग में अलर्ट मोड पर आ गया है। वहीं अब मरीजों के संपर्क में आने वालों की तलाश कर रही है। READ MORE :SAMSUNG लाया …

CG Breaking

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर ब्लैक फंगस के मरीजों के मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। अंबिकापुर में दो मरीजों के मिलने से स्वास्थ्य विभाग में अलर्ट मोड पर आ गया है। वहीं अब मरीजों के संपर्क में आने वालों की तलाश कर रही है।

READ MORE :SAMSUNG लाया ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर, इस मोबाइल के साथ पाए 32 हजार वाली स्मार्टवॉच मात्र 3 हजार में! लाभ उठाने मात्र 1 दिन शेष….

दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों की निगरानी में उपचार चल रहा है। मरीज के ब्लैक फंगस चपेट में आने का कारण अनियंत्रित डायबिटिज बताया जा रहा है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुआ है। बता दें कि अब तक जीतने भी मामले सामने आए हैं कोरोना से पीड़ित मरीजों में ब्लैक फंगस का खतरा रहता है। वहीं अनियंत्रित डायबिटिज बताया जा रहा है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम मरीजों के हेल्थ पर नजर बनाए रखे हुए हैं।

Next Story