Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

SAMSUNG लाया ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर, इस मोबाइल के साथ पाए 32 हजार वाली स्मार्टवॉच मात्र 3 हजार में! लाभ उठाने मात्र 1 दिन शेष....

Sharda Kachhi
23 Oct 2022 5:03 AM GMT

नई दिल्ली  : सैमसंग (Samsung) इंडियन यूजर्स की दिवाली को धमाकेदार बनाने के लिए शानदार कॉम्बो डील लेकर आया है। इस डील के तहत फोन खरीदने पर आपको 31,999 रुपये के प्राइस टैग वाली स्मार्टवॉच- Galaxy Watch 4 Classic केवल 2,999 रुपये में मिल जाएगी। यह जबर्धस्त डील Galaxy Z Flip 4 (8GB+128GB) स्मार्टफोन …

SAMSUNG

नई दिल्ली : सैमसंग (Samsung) इंडियन यूजर्स की दिवाली को धमाकेदार बनाने के लिए शानदार कॉम्बो डील लेकर आया है। इस डील के तहत फोन खरीदने पर आपको 31,999 रुपये के प्राइस टैग वाली स्मार्टवॉच- Galaxy Watch 4 Classic केवल 2,999 रुपये में मिल जाएगी। यह जबर्धस्त डील Galaxy Z Flip 4 (8GB+128GB) स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स के लिए है। सैमसंग के इस फ्लिप फोन की कीमत कंपनी की वेबसाइट पर 89,999 रुपये है।

फोन खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 7 हजार रुपये का इंस्टेंट कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन को सैमसंग शॉप ऐप से खरीदने पर 2 हजार रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दे रही है। इन दोनों डील के साथ गैलेक्सी Z फ्लिपप4 80,999 रुपये में आपका हो जाएगा।

फोन में कंपनी 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस भी ऑफर कर रही है। इसके अलावा फोन में 1.9 इंच का एक सुपर AMOLED आउटर डिस्प्ले भी दिया गया है। यह डिस्प्ले रियर पैनल पर दिए गए कैमरा सेटअप के बगल में मौजूद है।

READ MORE :T20 World Cup, IND vs PAK : पिछली हार का बदला लेने मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, आज खेला जाएगा करो या मारो का महामुकाबला…

फोटोग्राफी के लिए फोन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इनमें 12 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है।

प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट दिया गया है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 3700mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUI 4.1 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।

Next Story