Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Moto E22s Smartphone : मोटोरोला का बेस्ट smartphone लॉन्च, दमदार फीचर्स जान आप भी बना लेंगे खरीदने का मन, जाने कीमत

naveen sahu
22 Oct 2022 3:50 PM GMT
Moto E22s Smartphone : मोटोरोला का बेस्ट smartphone लॉन्च, दमदार फीचर्स जान आप भी बना लेंगे खरीदने का मन, जाने कीमत
x

नई दिल्ली। Moto E22s Smartphone अगर आप इस साल की दिवाली को खास बनाने के लिए नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर हैं। दरअसल Motorola ने Moto Edge 30 Ultra और Edge 30 Fusion फ्लैगशिप स्मार्टफोन को हाल ही में पेश किया था। अब कंपनी बजट रेंज …

नई दिल्ली। Moto E22s Smartphone अगर आप इस साल की दिवाली को खास बनाने के लिए नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर हैं। दरअसल Motorola ने Moto Edge 30 Ultra और Edge 30 Fusion फ्लैगशिप स्मार्टफोन को हाल ही में पेश किया था। अब कंपनी बजट रेंज के एक नए डिवाइस को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम Moto E22 है।

मोटोरोला ने भारतीय बाजार में अपना बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने मार्केट में अपने ई सीरीज का लेटेस्ट एडिशन पेश किया है, जो कि एंट्री-लेवल कैटेगिरी में आता है। इसे 4GB RAM, 5000mAh बैचरी, MediaTek Helio G37 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है। स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो इस फोन में 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजलूशन 720*1600 पिक्सल है। खास बात ये है कि आप फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ज के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Read More : Motorola ने लॉन्च किया 200MP कैमरे वाला जबरदस्त फोन, तगड़े डिस्काउंट के साथ कीमत सिर्फ इतनी, खूबियां जानकर रह जाएंगे दंग

बैटरी
इसमें 5000mAh दी हुई है, जिसके साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. चार्जिंग के लिए फोन में USB Type-C पोर्ट दिया गया है. कंपनी का दावा है कि फोन को सिंगल चार्ज पर 2 जिन तक चलाया जा सकता है. डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट के लिए इसमें IP52 रेटिंग मिलती है. वहीं सिक्योरिटी के लिए फोन में साइज माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. (Moto E22s Smartphone launched in India)

कीमत और सेल
मोटोरोला ने अपने इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट के अंदर उतारा है. इस स्मार्टफोन को आप 8,999 रुपए में खरीद सकते हैं. कंपनी ने इसे दो कलर Arctic Blue और Eco Black ऑप्शंस में उतारा है. Moto E22s की पहला सेल आज यानि 22 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई हैं।

स्पेसिफिकेशन
मोटो के इस फोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। डिस्प्ले का रेजलूशन 720*1600 पिक्सल है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। ये MediaTek Helio G37 प्रोसेसर से लैस है। कैमरा फीचर्स की बात करें, तो इसमें डुअल कैमरा मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 16MP का है। दूसरा कैमरा 2MP का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8MP का कैमरा सेटअप उपलब्ध है। इसके साथ इलमें 4G RAm और 64GB स्टोरेज दी गई है।

Next Story