Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Motorola ने लॉन्च किया 200MP कैमरे वाला जबरदस्त फोन, तगड़े डिस्काउंट के साथ कीमत सिर्फ इतनी, खूबियां जानकर रह जाएंगे दंग

naveen sahu
13 Sep 2022 12:01 PM GMT
Motorola ने लॉन्च किया 200MP कैमरे वाला जबरदस्त फोन, तगड़े डिस्काउंट के साथ कीमत सिर्फ इतनी, खूबियां जानकर रह जाएंगे दंग
x

नई दिल्ली। अगर आप भी नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल Motorola ने 200MP कैमरे वाला दुनिया का सबसे पहला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो चुका है। हम बात कर रहे हैं Motorola Edge 30 Ultra की जिसे कंपनी तगड़े डिस्काउंट के साथ अपने फोन को …

नई दिल्ली। अगर आप भी नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल Motorola ने 200MP कैमरे वाला दुनिया का सबसे पहला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो चुका है। हम बात कर रहे हैं Motorola Edge 30 Ultra की जिसे कंपनी तगड़े डिस्काउंट के साथ अपने फोन को पेश की है।

aad
कीमत
अगर इसकी कीमत की बात करे तो 54,999 रुपये हैं। 22 सितंबर से Flipkart पर इसकी सेल शुरू हो जाएंगी। फोन पर कंपनी ने 54,999 रुपये में खरीदने का ऑफर दे रही है। इस दौरान Flipkart Big Billion Day पर 3 हजार का एक्स्ट्रा डिस्काउंट के साथ आप खरीदी कर सकते है। यानी दोनों ऑफर के साथ फोन 51,999 रुपये में ले सकेंगे।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
वहीं इस फोन की बात करें तो धांसू के साथ कंपनी ने इसे मार्केट में उतरा है। कंपनी ने 6.67 इंच का Full HD Display दे रही हैं। बता दें कि इस फोन के डिस्प्ले 144 Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ पेश है। यह फोन 8GB और 128GB स्टोरेज दिया गया है। कंपनी ने ऐंड्रॉयड 12 OS पर काम करता है वहीं फोन पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर मिल रही है।

Read More : Motorola New Smartphone : शानदार Smartphone हुआ लॉन्च, खर्च करने होंगे मात्र 12999 रूपए, जाने फीचर्स

कैमरा

बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में LED फ्लैश के साथ तीन कैमरे हैं। वहीं 200MP प्र्र्र्राइमरी कैमरे शामिल है। कैमरे की खासियत यह है कि यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइलेशन सपोर्ट करती है। प्राइमरी कैमरे के अलावा आपको बैक पेनल पर 50 MP का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस और 12 MP का टेलिफोटो लेंस भी दिया गया है।

फ्रंट कैमरे की बात करे तो आपको सामने 60 एमपी का कैमरा मिल जाता है। साथ ही इन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और 4610Mah दमदार बैटरी दी गई है। फोन पर 125W का फास्ट चार्जिग मिलती है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें 50W का वायरलेस चार्जिग दिया गया है।

Next Story