Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Jio में फिर आया धांसू रिचार्ज प्लान : सिर्फ 1 रुपया और देकर बढ़ जाएगी मिलेगा 56GB ज्यादा डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी

vishal kumar
20 Sep 2022 7:58 AM GMT
Jio में फिर आया धांसू रिचार्ज प्लान : सिर्फ 1 रुपया और देकर बढ़ जाएगी मिलेगा 56GB ज्यादा डेटा और  28 दिन की वैलिडिटी
x

नईदिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने टेलीकॉम सेक्टर में कॉम्पिटिशन बढ़ा दिया है। रिलायंस जियो के पास ढेर सारे प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं। जिस वजह से कई बार आम लोगों के लिए सही प्लान ढूंढना मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको रिलायंस जियो (Reliance Jio) के एक ऐसे खास प्लान के बारे …

नईदिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने टेलीकॉम सेक्टर में कॉम्पिटिशन बढ़ा दिया है। रिलायंस जियो के पास ढेर सारे प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं। जिस वजह से कई बार आम लोगों के लिए सही प्लान ढूंढना मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको रिलायंस जियो (Reliance Jio) के एक ऐसे खास प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें आप सिर्फ 1 रुपया और देकर 28 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और 56GB ज्यादा डेटा पा सकते हैं। आइए जानते हैं कि आखिर 1 रुपये और देकर आपको कितना फायदा मिल सकता है।

READ MORE : 141 रुपये देकर घर ले आएं JioPhone 2, पढ़िए पूरी खबर

Jio का 598 रुपये का प्लान


598 रुपये के इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा मिलता है। यानी पूरे पैक में आपको 112 GB हाई स्पीड का डेटा मिलता है। जैसे ही डेटा लिमिट खत्म हो जाती है तो इसकी स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। इस प्लान के साथ फ्री कॉलिंग और हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं। इसके अलावा, जियो ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी इस पैक में ग्राहकों को मिलता है। जियो के इस प्लान में बिना किसी एक्सट्रा चार्ज के 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है।

READ MORE : Reliance Jio का बेस्ट ऑफर : इन प्लान में 252GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग, कीमत 349 रुपये से शुरू

Jio का 599 रुपये का प्लान


जियो के 599 रुपये वाले प्लान में भी 2GB डेटा हर दिन मिलता है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को टोटल 168 GB डेटा मिलता है। जियो अपने इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS भी देता है। इसके अलावा जियो ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी इस पैक ग्राहकों को मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है।

READ MORE : JIO प्लेटफॉर्म्स में इंटेल का 1894.50 करोड़ रुपये निवेश, 11 सप्ताह में 12वां निवेश

क्या है दोनों प्लान में फर्क?


1 रुपये के अंतर वाले इस प्लान में डेटा और वैलिडिटी का फर्क है। जहां 598 रुपये वाले प्लान के साथ 56 दिन की वैलिडिटी है। वहीं 599 रुपय वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी है। इस तरह आपको 1 रुपये और खर्च कर 28 दिन की वैलिडिटी मिल जाएगी। वैलिडिटी के साथ-साथ दोनों प्लान में डेटा का भी बहुत अंतर है जहां 598 रुपये वाले प्लान के साथ 112GB डेटा मिलता है वहीं 599 रुपय वाले प्लान में 168 GB डेटा मिलता है। अगर कैलकुलेट किया जाए तो आपको 1 रुपये और खर्च कर 56GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। ध्यान दें कि 599 रुपय वाले प्लान के साथ आपको 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा।

Next Story