Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : नहर में अज्ञात युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
21 Oct 2022 3:54 PM GMT
MP News
x

रीवा। MP News रीवा जिले के बिछिया थाना क्षेत्र के सिलपरा नहर में आज सुबह एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची बिछिया पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More …

MP News

रीवा। MP News रीवा जिले के बिछिया थाना क्षेत्र के सिलपरा नहर में आज सुबह एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची बिछिया पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : MP News : सिटी स्केन टेक्निशियन की बाथरूम में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी…

बिछिया थाना प्रभारी निरीक्षक प्रियंका पाठक ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 11 बजे एक लाश सिलपरा नहर में मिली है। होमगार्ड के गोताखोरों ने लाश बरामद कर बाहर निकलवाते हुए पहचान की जा रही है। शव परीक्षण में मृतक की 30 से 35 साल प्रतीत हो रही है। ऐसा भी अनुमान है कि लाश सीधी जिले की ओर से बहकर रीवा की ओर आई है।

Read More : MP News : सीएमएचओ के शासकीय आवास में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड मौके पर…

ऐसे में सीधी जिला सहित रीवा जिले के आसपास के थानों को फोटो भेजवाई है। सूत्रों की मानें तो शव को देखने के बाद हत्या जैसा प्रतीत हो रहा है। क्योंकि मृतक के चेहरे में घाव है। वहीं पुलिस का मानना है कि चोट नहर में गिरते समय भी लग सकती है। ऐसे में बिछिया पुलिस को पोस्ट मार्टम​ रिपोर्ट का इंतजार है। जिससे युवक की मौत की असली वजह सामने आ सके।

Next Story