Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : सिटी स्केन टेक्निशियन की बाथरूम में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
16 Oct 2022 8:54 AM GMT
MP News
x

टीकमगढ़। MP News जिला अस्पताल में सिटी स्केन टेक्निशियन का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम में मिलने से अस्पताल में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : MP News : सीएमएचओ के शासकीय आवास में लगी भीषण आग, फायर …

MP News

टीकमगढ़। MP News जिला अस्पताल में सिटी स्केन टेक्निशियन का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम में मिलने से अस्पताल में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : MP News : सीएमएचओ के शासकीय आवास में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड मौके पर…

बता दें कि मृतक अंकुश शर्मा राजस्थान का रहने वाला था। वह राजस्थान द्वारा बॉस्को कंपनी के तरफ जिस जिला अस्पताल में सिटी स्केन मशीन टेक्निशियन का काम करता था। बताया जाता है कि ड्यूटी चेंज होने के बाद जब दूसरे स्टाफ ने टेक्निशियन अंकुश शर्मा को तलाश किया। काफी देर ना मिलने पर जानकारी लगी की वह काफ़ी देर पहले बाथरुम गया था।

Read More : MP News : नैनों कार में लगी आग, पत्नी की जलकर मौत, पति घायल…

बाथरूम का दरवाजा तोड़ कर देखा तो अंकुश शर्मा मृत अवस्था में था। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story