Begin typing your search above and press return to search.
Economy

Gold-Silver Price Today : सोना - चांदी खरीददारों के लिए खुशखबरी! धनतेरस के पहले गिरे कीमतें, चेक करें आज के ताजा भाव

viplav
21 Oct 2022 10:33 AM GMT
Gold-Silver Price Today : सोना - चांदी खरीददारों के लिए खुशखबरी! धनतेरस के पहले गिरे कीमतें, चेक करें आज के ताजा भाव
x

नई दिल्ली। Gold-Silver Price Today : अगर आप भी सोना या चांदी (Gold and Silver) की खरीददारी करने जा रहे है तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है। धनतेरस से पहले सोने के साथ चांदी सस्ते हुए है। आज 21 अक्टूबर को सोने की कीमतें 50,000 रुपये के नीचे फिसल गई हैं। इस वक्त …

नई दिल्ली। Gold-Silver Price Today : अगर आप भी सोना या चांदी (Gold and Silver) की खरीददारी करने जा रहे है तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है। धनतेरस से पहले सोने के साथ चांदी सस्ते हुए है। आज 21 अक्टूबर को सोने की कीमतें 50,000 रुपये के नीचे फिसल गई हैं। इस वक्त सोना चांदी पर आपको फायदा हो सकता है।

सोना-चांदी के दाम ?
Gold-Silver Price Today : मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज (MCX) पर आज सोने और चांदी दोनों की कीमतों में गिरावट देखने को मिल रही है। धनतेरस से पहले आज यानी 21 अक्टूबर को सोने की कीमत 0.51 फीसदी की गिरावट के साथ 49885 रुपये प्रति 10 ग्राम के लेवल पर है। इसके अलावा चांदी का भाव 0.85 फीसदी की गिरावट के साथ 56170 रुपये प्रति किलोग्राम के लेवल पर है।

Gold-Silver Price Today : मान्यता है कि धनतेरस के दिन सोना खरीदना (Buying Gold On Dhanteras) शुभ होता है। धनतेरस के दिन शुभ मुहूर्त में खरीदारी करने से घर में सुख और समृद्धि आती है। जिस वजह से कई हिंदू घरों में धनतेरस के दिन सोना-चांदी खरीदा जाता है।

Next Story