Begin typing your search above and press return to search.
Economy

Gold-Silver Price Today : सोना चांदी खरीदने का सुनहरा मौका, आज भी गिरे रेट्स, चेक करें आज के ताजा भाव 

viplav
12 Oct 2022 12:50 PM GMT
Gold-Silver Price Today : सोना चांदी खरीदने का सुनहरा मौका, आज भी गिरे रेट्स, चेक करें आज के ताजा भाव 
x

मुंबई। Gold-Silver Price Today : अगर आप भी आज सोना या चांदी खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए सुनहरा मौका बन सकता है। दरअसल आज सोने के साथ चांदी की कीमतों में लगतार तीसरे दिन गिरावट देखने को मिली है। आज बुधवार को भी सोने के भाव एमसीएक्स पर लाल निशान में देखने …

मुंबई। Gold-Silver Price Today : अगर आप भी आज सोना या चांदी खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए सुनहरा मौका बन सकता है। दरअसल आज सोने के साथ चांदी की कीमतों में लगतार तीसरे दिन गिरावट देखने को मिली है। आज बुधवार को भी सोने के भाव एमसीएक्स पर लाल निशान में देखने को मिल रहे हैं।

Gold-Silver Price Today : एमसीएक्स पर आज सुबह 24 कैरेट गोल्ड का रेट 0.35 फीसदी यानी 180 रुपये की गिरावट के साथ 50,915.00 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेड कर रहा है। कल मंगलवार को सोना गिरकर 51 हजार प्रति दस ग्राम के नीचे आ गया था।

Gold-Silver Price Today :वहीं, चांदी में आज ज्यादा गिरावट देखने को मिल रही है। एमसीएक्स पर आज सिल्वर 700 रुपये से ज्यादा नीचे आकर ट्रेड कर रहा है। चांदी का भाव अभी 57,820.00 रुपये प्रति किलो चल रहा है। कल भी चांदी में गिरावट देखने को मिली थी। अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में भी सोने और चांदी के भावों में गिरावट देखने को मिल रही है।

Next Story