Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : कलयुगी बेटे ने चाकू से वार कर मां की हत्या की, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
19 Oct 2022 11:40 AM GMT
UP Crime
x

बरेली। UP Crime जिले में रिश्तों को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया है। एक युवक ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर अपनी पत्नी और मां पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसकी मां की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर …

UP Crime

बरेली। UP Crime जिले में रिश्तों को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया है। एक युवक ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर अपनी पत्नी और मां पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसकी मां की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : UP Crime : कोरियर देने के बहाने बदमाशों ने कपड़ा कारोबारी के घर बोला धावा, महिला को पिस्टल की बट से मारकर फरार…

बता दें कि बरेली में मृतक बुजुर्ग महिला मंजू देवी अपने पति सोहनलाल और तीन बेटे सूरज, जयप्रकाश और नरेश के साथ चंदन नगर में रहती थी। उनका चौथा बेटा अलग किराए के मकान पर रहता था। बेटा सूरज शराब पीता था और आए दिन पत्नी अनीता से रुपये की डिमांड करता था। सूरज मंगलवार शाम करीब साढ़े 4 बजे शराब पीकर घर पहुंचा। सूरज ने अनीता से शराब पीने के लिए पैसे मांगे।

Read More : UP Crime : युवक की पीट-पीटकर की हत्या, शव को फेंका कुंए में…

अनीता ने पैसे देने से इनकार कर दिया, इस पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। आरोपी घर के अंदर से सब्जी काटने वाली छुरी लेकर आया और पत्नी पर वार कर दिया। यह देख आरोपी की मां अपनी बहू को बचाने दौड़ी और बेटे ने अपनी मां को भी चाकू घोप दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story