Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : करंट लगने से युवक की मौत, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
19 Oct 2022 2:20 PM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम चोरंगा में ट्रांसफार्मर के ऊपर चढ़कर बिजली सुधार करने वाले युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मामले में पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार किया है। Read More : CG Crime : मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, दो …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम चोरंगा में ट्रांसफार्मर के ऊपर चढ़कर बिजली सुधार करने वाले युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मामले में पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि आरोपी बबलू पटेल और विवेक चौहान मृतक विद्यासागर नायक 21 वर्ष को बुलाकर अपने साथ ले गये। जिससे ट्रांसफार्मर खम्भा में जबरन चढ़वाकर ट्रांसफार्मर का डिओ को जोड़वा रहे थे, इस दौरान 11 के.व्ही. विद्युत प्रवाहित करेंट के चपेट में आने से विद्यासागर का शरीर जल गया और वहीं मौत हो गया।

Read More : CG Crime : मुंशी से मारपीट कर ले उड़े 1.70 लाख रुपये, बाइक सवार बदमाशों ने दी वारदात को अंजाम…

मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 304, 109, 34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी भुवनेश्वर पटेल उर्फ बबलू 24 वर्ष एवं विवेक चौहान 19 वर्ष को गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड पर भेज दिए है।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story