Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : दो बाइक आपस में टकराई, जीजा-साले की मौत, दो घायल...

Rohit Banchhor
18 Oct 2022 1:44 PM GMT
CG Accident
x

बिलासपुर। CG Accident जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम भिलाई स्थित फत्ते तालाब के पास दो बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी बहन और दूसरे बाइक चालक गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती …

CG Accident

बिलासपुर। CG Accident जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम भिलाई स्थित फत्ते तालाब के पास दो बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी बहन और दूसरे बाइक चालक गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : खड़े ट्रेलर से टकराई बस , 20 यात्री हुए गंभीर रूप से घायल…

बता दें कि ग्राम एरमसाही निवासी श्यामसुंदर पटेल मंगलवार की सुबह अपनी बहन शिवकुमारी और बहनोई सूरज पटेल निवासी मुढ़पार को लेकर अस्पताल गया था। उपचार के बाद वह अपनी बाइक से गांव लौट रहा था। बाइक सवार तीनों लोग ग्राम भिलाई स्थित फत्ते तलाब के पास पहुंचे थे। इसी बीच सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक के चालक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला समेत तीनों लोग सड़क पर गिर गए।

Read More : CG Accident : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की मौत, छट्ठी कार्यक्रम से लौट रहे थे घर…

बाइक चला रहे श्यामसुंदर और सूरज के सिर और शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटे आई। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शिवकुमारी को भी गंभीर चोटे आई। हादसे में दूसरी बाइक के चालक को भी गंभीर चोटे आई है। महिला और घायल बाइक चालक को सिम्स में भर्ती कराया गया है। इधर घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

Next Story