Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : बैरक के दूसरे माले से गिरी हवलदार की मौत, बीमारी के चलते था परेशान...

Rohit Banchhor
18 Oct 2022 10:11 AM GMT
CG News
x

रायपुर। CG News बीती रात पुलिस लाइन स्थित बैरक के दूसरे माले से गिरकर एक हवलदार की संदिग्ध मौत हो गई। बताया जाता है कि वह सीएएफ की सेकंड बटालियन की ए कंपनी में पदस्था था और वहीं कैंप में बनी बैरक के ए ब्लॉक में रहता था। Read More : CG News : दिवाली से …

CG News

रायपुर। CG News बीती रात पुलिस लाइन स्थित बैरक के दूसरे माले से गिरकर एक हवलदार की संदिग्ध मौत हो गई। बताया जाता है कि वह सीएएफ की सेकंड बटालियन की ए कंपनी में पदस्था था और वहीं कैंप में बनी बैरक के ए ब्लॉक में रहता था।

Read More : CG News : दिवाली से पहले किसानों को छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा उपहार,किसानों के खातों में ट्रांसफर किया भुगतान राशि…

बता दें कि जशपुर निवासी मृतक विजय खलखो देर रात बैरक के दूसरे माले से गिर गया। साथी पुलिसकर्मियों ने आवाज सूनी तो देखा कि विजय खलखो की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई है। बताया जा रहा है कि विजय खलखो कुछ दिनों से बीमारी के चलते परेशान चल रहा था।

Read More : CG News : दिवाली से पहले किसानों को मिली बड़ी सौगात, गन्ना खरीदी की हुई शुरुवात…

आज उसकी रायपुर में पढ़ने वाली बेटी मिलने भी आना बताया जा रहा है। फिलहाल खबर मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले को जांच में लिया है।

Next Story