Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : फर्नीचर कारोबारियों के ठिकाने पर वन विभाग ने की छापामार कार्रवाई, 5 लाख की इमारती लकड़ियां जब्त

Rohit Banchhor
18 Oct 2022 1:16 PM GMT
CG News
x

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। CG News  जिले में वन विभाग के टीम ने फर्नीचर कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश देकर करीब 5 लाख की इमारती लकड़िया जब्त की है। Read More : CG News : कलेक्टर ने ली पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक, लापरवाही बरतने पर संबंधितों पर होगी कार्रवाई… बता दें कि खोडरी रेंज में बड़ी संख्या …

CG News

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। CG News जिले में वन विभाग के टीम ने फर्नीचर कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश देकर करीब 5 लाख की इमारती लकड़िया जब्त की है।

Read More : CG News : कलेक्टर ने ली पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक, लापरवाही बरतने पर संबंधितों पर होगी कार्रवाई…

बता दें कि खोडरी रेंज में बड़ी संख्या में पेड़ों की अवैध कटाई की शिकायतें वन विभाग को मिली थी। जिसके बाद मुख्य वन संरक्षक बिलासपुर राजेश चंदेले अपनी टीम के साथ मरवाही वनमंडल पहुंचे और दिनभर वन विभाग की अलग-अलग टीमों ने जिले के आरा मिल और फर्नीचर कारोबारियों की दुकानों पर छापेमार कार्रवाई की।

Read More : CG News : खारून नदी में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

वन विभाग की टीम ने पेंड्रा और खोडरी रेंज में लगभग साढ़े 5 लाख रुपए की इमारती लकड़ियों को जब्त किया। छापेमार कार्रवाई के दौरान अवैध रूप से रखे बेशकीमती लकड़ी के 308 सिलपट की जब्त की है।

Next Story