Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Breaking : केदारनाथ में हादसे का शिकार हुआ हेलिकॉप्टर, 6 लोगों की मौत, मची अफरा-तफरी, देखें वीडियों... 

Sharda Kachhi
18 Oct 2022 7:01 AM GMT

उत्तराखंड : आज यानी मंगलवार को उत्तराखंड में बड़ा हादसा हो गया. केदारनाथ में एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया. बताया जा रहा है कि ये हादसा केदारनाथ से 2 किमी दूर गरुड़चट्टी में हुआ. क्रैश की सूचना के बाद प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य के लिए रवाना हो गई है. क्रैश की वजह …

Big Breaking

उत्तराखंड : आज यानी मंगलवार को उत्तराखंड में बड़ा हादसा हो गया. केदारनाथ में एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया. बताया जा रहा है कि ये हादसा केदारनाथ से 2 किमी दूर गरुड़चट्टी में हुआ. क्रैश की सूचना के बाद प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य के लिए रवाना हो गई है. क्रैश की वजह सामने नहीं आई है. हालांकि, खराब मौसम हेलिकॉप्टर क्रैश की एक वजह हो सकता है.

READ MORE : Big Breaking : BEd, DLED, B.A.B.Ed, B.Sc. B.Ed, के प्रवेश प्रक्रिया पर रोक, SCERT ने जारी किया आदेश

गुप्तकाशी से उड़ान भरी थी. केदारघाटी की तरफ जब ये हेलिकॉप्टर आगे बढ़ा, तब गरुड़चट्टी में ये क्रैश हो गया है. बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर में 6 लोग सवार थे. हालांकि, अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

केदारनाथ से एक चश्मदीद ने बताया कि यहां बारिश बहुत तेज हो रही थी. मौसम सिर्फ 15 मिनट में अचानक से खराब हो गया. इसके बाद हमारी उड़ान भी रोक दी गई. हमसे कहा गया है कि एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है. अभी उड़ान रोक दी गई है. उन्होंने बताया कि इस हेलिकॉप्टर में भी यात्री ही सवार थे.

Next Story