Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Big Breaking : BEd, DLED, B.A.B.Ed, B.Sc. B.Ed, के प्रवेश प्रक्रिया पर रोक, SCERT ने जारी किया आदेश

Sharda Kachhi
18 Oct 2022 6:26 AM GMT
Big Breaking
x

रायपुर : बीएड, DLED, बी.ए.बी.एड, बीएससी बीएड पाठ्यक्रम में दाखिले की तैयारी कर रहे छात्रों से जुड़ी बड़ी खबर है। एससीईआरटी ने बीएड, DLED, बी.ए.बी.एड, बीएससी बीएड पाठ्यक्रम सत्र 2022-23 में प्रवेश के लिए आवंटन प्रक्रिया पर रोक लगा दी है। जानकारी के मुताबिक हाईकोर्ट के आरक्षण मामले को लेकर फिलहाल ये रोक …

Big Breaking

रायपुर : बीएड, DLED, बी.ए.बी.एड, बीएससी बीएड पाठ्यक्रम में दाखिले की तैयारी कर रहे छात्रों से जुड़ी बड़ी खबर है। एससीईआरटी ने बीएड, DLED, बी.ए.बी.एड, बीएससी बीएड पाठ्यक्रम सत्र 2022-23 में प्रवेश के लिए आवंटन प्रक्रिया पर रोक लगा दी है। जानकारी के मुताबिक हाईकोर्ट के आरक्षण मामले को लेकर फिलहाल ये रोक लगायी गयी है। आपको बता दें कि इससे पहले 14 अक्टूबर को SCERT की तरफ से प्राइवेट कालेजों में संचालित डीएलएड पाठ्यक्रम के द्वितीय चरण के आवंटन प्रक्रिया के बाद शेष रिक्त सीटों को लेकर निर्देश जारी किया गया था।

लेकिन, अब खबर ये है कि हाईकोर्ट में रिजर्वेशन मामले को लेकर आवंटन प्रक्रिया पर फिलहाल रोक लगा दी गयी है। आपको बता दें कि पूर्व निर्धारित निर्देश के मुताबिक 19 अक्टूबर से विकल्प फार्म जमा करने की प्रक्रिया शुरू होनी थी और अलग-अलग प्रक्रियाओं के बाद 10 नवंबर तक प्रवेश प्रकिया का संचालन किया जाना था। लेकिन अब नये निर्देश के मुताबिक फिलहाल प्रक्रिया पर रोक लगा दी गयी है।

Next Story