Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : टेस्टी सांभर न बनाना माँ-बहन को पड़ा भारी, सनकी युवक ने दी दोनों को मौत की सजा, जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
17 Oct 2022 7:56 AM GMT

नई दिल्ली। कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के कोडागोडु में स्वादिष्ट सांभर नहीं बनाने पर गुरुवार को एक युवक ने अपनी मां और बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बुधवार को हुई और आरोपी मंजूनाथ हस्लर (24) को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतकों की पहचान मंजूनाथ की मां पार्वती …

नई दिल्ली। कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के कोडागोडु में स्वादिष्ट सांभर नहीं बनाने पर गुरुवार को एक युवक ने अपनी मां और बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बुधवार को हुई और आरोपी मंजूनाथ हस्लर (24) को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतकों की पहचान मंजूनाथ की मां पार्वती नारायण हस्लर (42) और बहन राम्या नारायण हस्लर (19) के रूप में हुई है।

मंजूनाथ (जो एक शराबी के रूप में जाना जाता है) ने अपनी मां के साथ उसके (मां) द्वारा बनाए गए सांभर स्वादिष्ट ना होने को लेकर लड़ गया और साथ ही उसने अपनी मां द्वारा कर्ज लेकर अपनी बहन के लिए फोन खरीदने के प्लान का भी विरोध किया।

READ MORE :इस रियलिटी शो में बिना कपड़ो के 21 रातें बिताते हैं कपल, न रहने के लिए छत होती है और ना ही खाने के लिए खाना

पुलिस ने कहा, मामला तब और बिगड़ गया जब उसकी मां ने उसे कहा कि वह अपनी बेटी के लिए फोन खरीदेगी या नहीं, यह तय करने वाला वह कौन होता है, जिसके बाद मंजूनाथ का पारा हाई हो गया और उसने घर में पड़ी देसी बंदूक से उन्हें गोली मार दी। बाद में, उसने अपनी बहन को भी गोली मार दी। घटना का पता तब चला, जब आरोपी के पिता घर लौटे और अपने बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Next Story