Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Encounter : घात लगाए नक्सलियों ने सर्चिंग पर निकले डीआरजी के टीम पर किया हमला...

Rohit Banchhor
16 Oct 2022 8:17 AM GMT
Encounter : घात लगाए नक्सलियों ने सर्चिंग पर निकले डीआरजी के टीम पर किया हमला...
x

नारायणपुर। Encounter जिले के एड़का थाना क्षेत्र के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। पुलिस का दावा है कि करीब आधे घंटे से ज्यादा चली इस मुठभेड़ में कई नक्सली घायल हुए हैं। हालांकि, जवानों को भारी पड़ता देख माओवादी घने जंगल का सहारा लेकर भाग निकले। जवान अब भी मौके …

Encounter

नारायणपुर। Encounter जिले के एड़का थाना क्षेत्र के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। पुलिस का दावा है कि करीब आधे घंटे से ज्यादा चली इस मुठभेड़ में कई नक्सली घायल हुए हैं। हालांकि, जवानों को भारी पड़ता देख माओवादी घने जंगल का सहारा लेकर भाग निकले। जवान अब भी मौके पर मौजूद हैं और सर्चिंग जारी हैं।

Read More : J&K Encounter Breaking : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, सर्चिंग अभियान में मार गिराए दो दहशतगर्द…

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नारायणपुर के कुछ गांवों के जंगल में नक्सलियों का जमावाड़ा है। इसी सूचना के आधार पर नारायणपुर से डीआरजी की टीम को बंडापाल, किसकोड़ो, देवगांव, हुचारी की ओर सर्चिंग के लिए निकली थी। शनिवार की देर शाम देवगांव के जंगल-पहाड़ में पहले से ही घात लगाए बैठे माओवादियों ने जवानों पर फायर खोल दिया।

Read More : Naxalite Encounter : पुलिस-नक्सली मुठभेड़, एक माओवादी मिलिशिया घायल, एसडीओपी ने की पुष्टि…

जिसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाला और माओवादियों की गोलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया। करीब आधे घंटे तक चली इस मुठभेड़ में जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल का सहारा लेकर भाग निकले। मुठभेड़ रुकने के बाद जवानों ने इलाके की सर्चिंग की। जहां जगह-जगह खून के धब्बे मिले। जिससे पुलिस ने दावा किया कि कई नक्सली घायल हुए हैं। मौके से भारी मात्रा में नक्सल सामान भी बरामद किया गया है।

Next Story