Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Naxalite Encounter : पुलिस-नक्सली मुठभेड़, एक माओवादी मिलिशिया घायल, एसडीओपी ने की पुष्टि...

Rohit Banchhor
27 Sep 2022 3:38 PM GMT
Naxalite Encounter : पुलिस-नक्सली मुठभेड़, एक माओवादी मिलिशिया घायल, एसडीओपी ने की पुष्टि...
x

बीजापुर। Naxalite Encounter  जिले के आवापल्ली थाना क्षेत्र के चिल्कापल्ली एवं टेकमेटला के जंगलों में पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक माओवादी को गोली लगी है। घायल नक्सली को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। Read More : Naxalite encounter : डीआरजी के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, डीवीसीएम …

बीजापुर। Naxalite Encounter जिले के आवापल्ली थाना क्षेत्र के चिल्कापल्ली एवं टेकमेटला के जंगलों में पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक माओवादी को गोली लगी है। घायल नक्सली को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : Naxalite encounter : डीआरजी के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, डीवीसीएम के कमांडर ढेर, ऑपरेशन जारी…

बता दें कि चिलकापल्ली एवं टेकमेटला के जंगलों में मंगलवार की दोपहर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से चली गोलीबारी में एक नक्सली को गोली लगी है। मुठभेड़ में घायल नक्सली की शिनाख्त मुचाकी भीमा के रूप में हुई है। वह रायगुड़ा मिलिशिया का सदस्य बताया जा रहा है। मुठभेड़ खत्म होने के बाद जवानों के द्वारा की गई सर्चिंग के दौरान मौके से जिलेटिन, कार्डेक्स वायर एवं अन्य नक्सली सामग्री बरामद की गई है।

Read More : CRPF Naxalite Encounter : नक्सलियों पर भारी पड़े CRPF के जवान, कैंप छोड़कर भागे, कल देर रात तक जारी था मुठभेड़…

बताया जा रहा है कि 26 सितंबर 22 को डीआरजी, एसटीएफ एवं सीतापुर कैम्प से केंद्रीय रिजर्व पुलिस 229 की संयुक्त टीम नक्सली अभियान पर टेकमेटला के जंगलों की ओर निकली थी‌। इस बीच जंगल में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने जवानों को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी मोर्चा संभाला और नक्सलियों द्वारा की गई गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

Read More : Naxalite Encounter : कुडमेर के जंगल में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, एक माओवादी ढेर…

जवानों की इस कार्रवाई से नक्सली भाग खड़े हुए। फायरिंग में घायल नक्सली भी भागने की कोशिश में था, लेकिन जवानों ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। एसडीओपी तिलेश्वर सिंह यादव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घायल नक्सली को बीजापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story