Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार दो बाइक आपस में भिड़ी, एक की मौत, दो घायल...

Rohit Banchhor
14 Oct 2022 1:19 PM GMT
CG Accident
x

बलरामपुर। CG Accident जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बाजरा में आज सुबह तेज रफ्तार दो बाइक आमने-सामने टकरा गई। इस हादसे में घटना स्थल पर ही एक बाइक चालक की मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक चालक व साथ में बैठी एक महिला गंभीर रुप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती …

CG Accident

बलरामपुर। CG Accident जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बाजरा में आज सुबह तेज रफ्तार दो बाइक आमने-सामने टकरा गई। इस हादसे में घटना स्थल पर ही एक बाइक चालक की मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक चालक व साथ में बैठी एक महिला गंभीर रुप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा, दोनों की हुई मौत…

बता दें कि पुलिस को सुबह करीब 11 बजे सूचना मिली कि ग्राम बाजरा के पास दो बाइक आपस में टकरा गई। इस हादसे में एक बाइक चालक की मौत हो गई है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल वाड्रफनगर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. घायलों व मृतकों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस उनकी जानकारी जुटाने की प्रयास कर रही है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दोनों मोटरसाइकिल चालक काफी स्पीड में एक दूसरे को ठोकर मारे हैं।

Next Story