Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Weather Update : 2 दिनों का मेहमान मानसून! फिर भी मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों तक जताई बारिश की संभावना...

Sharda Kachhi
12 Oct 2022 7:31 AM GMT
Weather Update
x

रायपुर, Weather Update : छत्तीसगढ़ में फिलहाल बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है। भारत मौसम विज्ञान विभाग रायपुर द्वारा जारी मध्यावधि मौसम पूर्वानुमान के अनुसार अगले पांच दिनों में प्रदेश के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। आसमान में बादल छाए रहने के साथ अधिकतम तापमान 30.0-31.0 डिग्री …

Weather Update

रायपुर, Weather Update : छत्तीसगढ़ में फिलहाल बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है। भारत मौसम विज्ञान विभाग रायपुर द्वारा जारी मध्यावधि मौसम पूर्वानुमान के अनुसार अगले पांच दिनों में प्रदेश के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। आसमान में बादल छाए रहने के साथ अधिकतम तापमान 30.0-31.0 डिग्री से. और न्यूनतम तापमान 22.0-23.0 डिग्री से., सुबह की हवा में 94-96% और शाम की हवा में 59-70% आर्द्रता तथा आने वाले दिनों में हवा पूर्व/दक्षिण-पश्चिम दिशाओं से 3.0 किमी प्रति घंटे की गति से चलने की संभावना है।

READ MORE :Electricity Issue : बत्ती गुल ! शहर के इन इलाकों की बिजली व्यवस्था रहेगी बाधित, विद्युत विभाग ने दी जानकारी…

बताया जा रहा है कि बंगाल की खाड़ी से नमी के प्रदेश में अभी भी मौजूद रहने के कारण बारिश की स्थिति बन रही । मॉनसून वैसे समान्य रूप से 15 अक्टूबर तक विदा हो जाता है, लेकिन इस बार में देरी देखने को मिल रही है ।

.https://www.youtube.com/watch?v=0oRYsAa9UF0

Next Story