Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Electricity Issue : बत्ती गुल ! शहर के इन इलाकों की बिजली व्यवस्था रहेगी बाधित, विद्युत विभाग ने दी जानकारी...

Sharda Kachhi
12 Oct 2022 7:09 AM GMT
Electricity Issue
x

बिलासपुर। घर की बिजली चली जाए तो पूरा त्योहार खराब सा लगेगा। इसिलिए बिजली विभाग ने दीपावली में आपके घर को प्रकाश से भरने के लिए एडवांस( advance) में काम करना शुरु कर दिया है। ये तैयारी छत्तीसगढ़ ( chhattisgarh) बिलासपुर जिले में की जा रही है। लाइट व्यवस्था का काम लिंकरोड, टिकरापारा, तारबाहर, …

Electricity Issue

बिलासपुर। घर की बिजली चली जाए तो पूरा त्योहार खराब सा लगेगा। इसिलिए बिजली विभाग ने दीपावली में आपके घर को प्रकाश से भरने के लिए एडवांस( advance) में काम करना शुरु कर दिया है। ये तैयारी छत्तीसगढ़ ( chhattisgarh) बिलासपुर जिले में की जा रही है।

लाइट व्यवस्था का काम लिंकरोड, टिकरापारा, तारबाहर, तोरवा क्षेत्र की लाइट बाधित रहने वाली हैं। लेकिन आपको चिंता करने की कोई बात नहीं हैं आपको सुचारु रुप से बिजली( electricity)े जुड़े कामों के लिए समय दिया जाएगा। जिसमें आपक काम करक बिजली कट होने वाले समय के लिए व्यवस्था कर पाएं।

बिजली व्यवस्था को शुधारने पर काम करेगा

विद्युत विभाग ने सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक के समय पर बिजली व्यवस्था को शुधारने पर काम करेगा। जिसके लिए आपको आपको आपके मोबाइल नंबर पर जानकारी दे दी जाएगी। फिलहाल कुछ इलाकों में काम चल रहा है। जिसके चलते बिजली व्यवस्था प्रभावित हुई है।

Next Story