Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

अजब-गजब चुनावी वादे : वोट पाने इस सरपंच प्रत्याशी ने वोटरों से किये अजीब वादे, महिलाओं को ब्यूटी किट तो सभी नशेड़ियों को रोज़ाना एक बोतल दारु देने का किया वादा...

Sharda Kachhi
11 Oct 2022 8:59 AM GMT
अजब-गजब चुनावी वादे
x

नई दिल्ली : चुनाव के समय जिस उम्मीदवार को टिकट मिलता है वो अपने वोटरों को लुभाने के लिए कई तरह के वादे करता है। जिसमें लोगों से जुड़ी समस्या से लेकर उन्हें अधिक सुविधा देने की बात कही जाती है। हद तो पार तब हो जाती है जब नेता अपने पद के …

अजब-गजब चुनावी वादे

नई दिल्ली : चुनाव के समय जिस उम्मीदवार को टिकट मिलता है वो अपने वोटरों को लुभाने के लिए कई तरह के वादे करता है। जिसमें लोगों से जुड़ी समस्या से लेकर उन्हें अधिक सुविधा देने की बात कही जाती है। हद तो पार तब हो जाती है जब नेता अपने पद के कद से ज्यादा वायदे करने लगते है। एक चुनावी पोस्टर-सह-घोषणापत्र सोशल मीडिया पर उम्मीदवार द्वारा किए गए वादों के लिए काफी चर्चा बटोर रहा है। अरुण बोथरा नाम के एक आईपीएस अधिकारी द्वारा ट्विटर पर साझा किए जाने के बाद वायरल हुआ पोस्टर, सरपंच के रूप में चुने जाने पर "महिलाओं के लिए मुफ्त मेकअप किट से लेकर गांव में तीन हवाई अड्डों के निर्माण तक" सब कुछ का वादा करता है।

पोस्टर में, उम्मीदवार जयकरण लथवाल ने सबसे पहले अपने प्रमुख कौशल पर प्रकाश डाला - वह "शिक्षित, मेहनती, दृढ़निश्चयी और ईमानदार उम्मीदवार" है। इसके बाद एक तुकबंदी वाक्यांश है जिसमें कहा गया है कि लथवाल ने काम किया है, काम करेंगे और सभी का सम्मान करेंगे।

READ MORE :Flipkart से इस महिला ने आर्डर की ब्रांडेड घड़ी, लेकिन हाथ आया गाय का गोबर, जानें क्या है पूरा मामला…

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा जिसमें सरपंच पद के उम्मीदवार जयकरण लठवाल के चुनाव जीतने के बाद पूरे किए जाने वाले वादों की लिस्ट है। चुनाव प्रचार के पोस्टर में किए वादों में 3 एयरपोर्ट बनाने, फ्री वाईफाई (इंटरनेट), महिलाओं के लिए फ्री मेकअप किट की सुविधा देने समेत कुल 13 वादे किए गए हैं। इस पोस्टर को देख लोग खूब मजे ले रहे है और कह रहे है कि काश में भी इस गांव का होता।

Next Story