Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Flipkart से इस महिला ने आर्डर की ब्रांडेड घड़ी, लेकिन हाथ आया गाय का गोबर, जानें क्या है पूरा मामला...

Sharda Kachhi
11 Oct 2022 8:17 AM GMT
Flipkart
x

कौशांबी : त्योहारों के मौसम में, ब्रांड ग्राहकों को भारी छूट और ऑफ़र के साथ आकर्षित करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। हालांकि कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जहां ग्राहकों को गलत पैकेज मिले हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की एक महिला ने बिग बिलियन डे सेल …

Flipkart

कौशांबी : त्योहारों के मौसम में, ब्रांड ग्राहकों को भारी छूट और ऑफ़र के साथ आकर्षित करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। हालांकि कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जहां ग्राहकों को गलत पैकेज मिले हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की एक महिला ने बिग बिलियन डे सेल के दौरान फ्लिपकार्ट से एक कलाई घड़ी का ऑर्डर दिया, लेकिन घड़ी की जगह उसे गोबर के उपले मिले। एक रिपोर्ट के अनुसार, नीलम यादव ने 28 सितंबर को सेल के दौरान लगभग 1,304 रुपये में एक घड़ी का ऑर्डर दिया था।

उसने कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प चुना, जिसके बाद उसका ऑर्डर 7 अक्टूबर को दोपहर में आ गया। बाद में दिन में, जब उसका भाई रवेंद्र लौटा और उसने निरीक्षण किया कि वह क्या सोचता है कि कलाई घड़ी क्या होगी, तो यह पता लगाने के लिए कि फ्लिपकार्ट डिलीवरी एजेंट ने सौंप दिया है उसकी बहन ने चार छोटे गोबर के उपलों का एक पैकेट रखा।

READ MORE :CG Breaking : ED छापे के छापे पर CM बघेल का बड़ा बयान, बोले- BJP नहीं लड़ पा रही सीधी लड़ाई, 6000 करोड़ के चिटफंड घोटाला पर क्यों नहीं हो रही कार्रवाई…

फिर उसने डिलीवरी बॉय को बुलाया और शिकायत को निपटाने के लिए उसे चैल शहर में पकड़ लिया। डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने पैसे वापस कर दिए और ग्राहक से गलती से डिलीवर की गई विचित्र वस्तु एकत्र कर ली।

इससे पहले भी कुछ ऐसा ही हुआ था, बिहार में एक व्यक्ति ने दावा किया था कि उसने एक ऑनलाइन रिटेलर से ड्रोन कैमरा मंगवाया था, लेकिन बदले में उसे एक किलोग्राम आलू मिला। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि व्यक्ति ने वन-टाइम पासवर्ड (ओटीपी) देने से पहले डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को कंपनी के दिशा-निर्देशों के अनुसार ओपन बॉक्स डिलीवरी के लिए पैकेज खोलने के लिए कहा। जब कार्यकारी ने बॉक्स खोला तो उसमें कई आलू थे। कार्यकारी ने वीडियो पर स्वीकार किया था कि ऑनलाइन रिटेलर ने धोखाधड़ी की थी, लेकिन यह भी दावा किया कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि उत्पाद देने वाली कंपनी की मिलीभगत थी।

एक और हालिया घटना इंटरनेट पर सामने आई, जब एक व्यक्ति को उसके द्वारा ऑर्डर किए गए लैपटॉप के बदले डिटर्जेंट बार मिले। एक लिंक्डइन पोस्ट में घटना को साझा करते हुए, यशस्वी शर्मा, जो आईआईएम-अहमदाबाद के छात्र हैं, ने लिखा कि उन्होंने फ्लिपकार्ट से बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान लैपटॉप के लिए एक ऑर्डर दिया था। पैकेट खोलने पर पता चला कि उसमें डिटर्जेंट बार के पैकेट थे।

Next Story