Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : घर से खींचकर ले गए युवक को, सुबह बिजली के खंभे में लटकी मिली लाश, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश...

Rohit Banchhor
11 Oct 2022 1:23 PM GMT
CG Crime
x

हजारीबाग। Crime जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र के ग्राम पचड़ा में कुछ लोगों ने एक दलित युवक को जबरन घर से उठाकर हत्या कर दी और उसके शव के बिजली के खंभे पर लटका दिया। मंगलवार की सुबह जब लोगों ने युवक की लाश लटकी देखी, तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची …

CG Crime

हजारीबाग। Crime जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र के ग्राम पचड़ा में कुछ लोगों ने एक दलित युवक को जबरन घर से उठाकर हत्या कर दी और उसके शव के बिजली के खंभे पर लटका दिया। मंगलवार की सुबह जब लोगों ने युवक की लाश लटकी देखी, तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपियोें की तलाश में जुटी है।

Read More : UP Crime : बुजुर्ग ने अपनी 70 वर्षीय पत्नी की हत्या की, आरोपी फरार, जाने क्या है वजह…

बता दें कि मृतक का नाम सीटन भुइयां 35 वर्ष है। उसकी लाश उसी की कमीज से बांधकर खंभे से लटकाई गई थी। मृतक की पत्नी पारो देवी ने बताया कि गांव के ही शंकर साव समेत चार पांच लोगों ने 10 अक्टूबर की आधी रात को जबरन उठा कर ले गए थे। बताया जाता है कि मृतक मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था।

Read More : CG Crime : 19 लाख से अधिक के पटाखा के साथ दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

घर में पत्नी के अलावा चार बच्चे हैं। केरेडारी थाना प्रभारी साधन चंद्र गोराई ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है।

Next Story