Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : दिनदहाड़े नाबालिग छात्र और युवक की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने जताई प्रेम-प्रसंग की आशंका, जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
10 Oct 2022 3:21 PM GMT
MP Crime
x

पन्ना। MP Crime  जिले के सलेहा थाना क्षेत्र के इटवां लमकुश नगर में दिनदहाड़े दोहरा हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। अज्ञात व्यक्ति ने एक नाबालिग छात्र और युवक की सरेराह गला रेत कर हत्या कर दी। दोनों ही लाश आसपास पड़ी मिली। पुलिस इस वारदात को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। …

MP Crime

पन्ना। MP Crime जिले के सलेहा थाना क्षेत्र के इटवां लमकुश नगर में दिनदहाड़े दोहरा हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। अज्ञात व्यक्ति ने एक नाबालिग छात्र और युवक की सरेराह गला रेत कर हत्या कर दी। दोनों ही लाश आसपास पड़ी मिली। पुलिस इस वारदात को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है।

Read More : MP Crime : शराब के नशे में छोटे ने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या, आरोपी हिरासत में…

बता दें कि इटवां कराहिया गांव में 9वीं की नाबालिग छात्रा घर में अकेली रहती थी। उसके माता-पिता रीवा में मजदूरी करते हैं। वहीं सोनू वर्मा 18 वर्ष अपने परिवार के साथ गांव में ही रहता था। दोनों एक ही जाति के थे। सोमवार दोपहर यहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों के शव पड़े देखे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। दोनों की गर्दन पर धारदार हथियार से सामने से हमला किया गया।

Read More : MP Crime : पति ने की पत्नी बेरहमी से पिटाई, मन नहीं भरा तो तलवार से गला काटकर की हत्या, फरार…

पुलिस की साइबर सेल और एफएसएल की टीम ने भी वहां जाकर साक्ष्य जुटाए। छात्रा के परिजनों के आने पर स्थिति और साफ हो सकेगी। पन्ना एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। दोनों की बेरहमी से हत्या करने के पीछे के कारणों का पता कर रहे हैं। सलेहा थाना प्रभारी अभिषेक पाण्डेय का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।

Next Story