Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : शराब के नशे में छोटे ने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या, आरोपी हिरासत में...

Rohit Banchhor
7 Oct 2022 9:39 AM GMT
MP Crime
x

शहडोल। MP Crime जिले के कोयलांचल नगरी धनपुरी में एक शराबी युवक ने अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवक को हिरासत में ले लिया है। Read More : MP Crime : पति ने की …

MP Crime

शहडोल। MP Crime जिले के कोयलांचल नगरी धनपुरी में एक शराबी युवक ने अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवक को हिरासत में ले लिया है।

Read More : MP Crime : पति ने की पत्नी बेरहमी से पिटाई, मन नहीं भरा तो तलवार से गला काटकर की हत्या, फरार…

बता दें कि कोयलांचल नगरी धनपुरी वार्ड नं 24 सरकारी टोला का है, जहां बड़े भाई जीवन की देर रात उसके छोटे भाई गनेशु से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद शराब के नशे में चूर गनेशु ने वहीं पास में पड़ी एक कुल्हाड़ी उठाया और अपने बड़े भाई पर हमला कर दिया, जिससे बड़े भाई की मौत हो गई।

Read More : MP Crime : दिनदहाड़े दुकानदार की गला रेतकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

घटना के बाद जैसे ही परिजनों को जानकारी हुई तो इसकी जानकारी धनपुरी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। वहीं आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Next Story