Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Weather Update : आज छत्तीसगढ़ समेत इस राज्यों में बरसेंगे बादल, वज्रपात की भी संभावना, IMD ने जारी किया अलर्ट

naveen sahu
9 Oct 2022 7:37 AM GMT
Weather Update
x

नई दिल्ली। Weather Update अक्टूबर में मॉनसून की विदाई के बाद भी कई राज्यों में बारिश जारी है। दिल्ली, महाराष्ट्र, यूपी समेत कई राज्यों में शनिवार को बारिश हुई। दिल्ली करीब 12 घंटे तक बारिश होने से कई इलाकों में जाम लग गया। दिल्ली पुलिस ने यात्रियों को इसे ध्यान में रखकर लोगों को यात्रा …

Weather Update

नई दिल्ली। Weather Update अक्टूबर में मॉनसून की विदाई के बाद भी कई राज्यों में बारिश जारी है। दिल्ली, महाराष्ट्र, यूपी समेत कई राज्यों में शनिवार को बारिश हुई। दिल्ली करीब 12 घंटे तक बारिश होने से कई इलाकों में जाम लग गया। दिल्ली पुलिस ने यात्रियों को इसे ध्यान में रखकर लोगों को यात्रा की योजना बनाने की सलाह दी है। वहीं मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली समेत 17 राज्यों में अगले तीन दिन तक भारी बारिश हो सकती है।

Read More : CG Weather Update : अगले 24 घंटों में बारिश की संभावना, वज्रपात के भी आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, जानें अपने क्षेत्र का हाल

IMD के मुताबिक, आने वाले 2-3 दिनों में भारी बारिश(Heavy rain) का अनुमान है। हरियाणा में 8 अक्टूबर और 9 अक्टूबर को जबकि यूपी, उत्तराखंड और पूर्वी राजस्थान में 11 अक्टूबर तक हल्की से मध्यम बारिश जारी रहेगी।

मौसम विभाग की मानें तो आज उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। इसके अलावा मौमस वैज्ञानिकों का कहना है कि असम, मेघालय और अरुणाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में भी काफी बारिश हो सकती है। इस दौरान स्थानीय लोगों को अलर्ट पर रहने की सलाह दी गई है। तटीय आंध्र प्रदेश और छत्तीसगढ़ में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश संभव है।

Next Story