Begin typing your search above and press return to search.
Railway

Railway News : ट्रेन में चढ़ने के दौरान महिला फिसलकर गिरी, दोनों पैर कटे, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती...

Rohit Banchhor
9 Oct 2022 2:12 PM GMT
Railway News
x

करनाल। Railway News करनाल शहर के रेलवे स्टेशन में एक महिला ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसलकर गिर गई। जिससे वह ट्रेन व प्लेटफार्म के बीच फंस गई और उसकी दोनों पैर कट गए। सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को बाहर निकालकर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया …

Railway News

करनाल। Railway News करनाल शहर के रेलवे स्टेशन में एक महिला ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसलकर गिर गई। जिससे वह ट्रेन व प्लेटफार्म के बीच फंस गई और उसकी दोनों पैर कट गए। सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को बाहर निकालकर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

Read More : Railway News : खेलने के दौरान तीन मासूम ट्रेन की चपेट में आए, तीनों की मौत…

बता दें कि पानीपत के गांव सौदापुर निवासी सुनीता 48 वर्ष अपने परिवार के साथ करनाल में अपने भाई के घर आई हुई थी। रविवार को जब वह अपने परिवार के साथ पैसेंजर ट्रेन में घर लौट रही थी, तो ट्रेन में चढ़ते वक्त यह हादसा हो गया।

Read More : Railway news : भैंसो के झुंड से टकराई वंदे भारत एक्सप्रेस, इंजन का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त…

जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की दोनों टांगें कट चुकी हैं। उसे तुरंत करनाल के सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया। महिला का इलाज अब निजी अस्पताल में चल रहा है, लेकिन उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

Next Story