Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Railway News : खेलने के दौरान तीन मासूम ट्रेन की चपेट में आए, तीनों की मौत...

Rohit Banchhor
7 Oct 2022 1:21 PM GMT
Railway News
x

कोलकाता। Railway News दक्षिण पूर्व रेलवे के हावड़ा-खड़गपुर खंड के उलबेड़िया स्टेशन के पास लोकल ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं एक घायल है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। Read More : Railway news : भैंसो के झुंड से टकराई वंदे भारत एक्सप्रेस, इंजन का …

Railway News

कोलकाता। Railway News दक्षिण पूर्व रेलवे के हावड़ा-खड़गपुर खंड के उलबेड़िया स्टेशन के पास लोकल ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं एक घायल है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Read More : Railway news : भैंसो के झुंड से टकराई वंदे भारत एक्सप्रेस, इंजन का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त…

बता दें कि मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10 से 12 वर्ष के बीच बताए जा रहे हैं। इनके नाम अमीनुर मोल्ला, जसिम मोल्ला और शेख नासिरुदीन है। बताया जाता है कि स्टेशन से कुछ ही दूरी पर मिडिल लाइन पर कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक लोकल ट्रेन के अचानक आ जाने से इसकी चपेट में आकर तीन बच्चों की मौके पर ही कटकर मौत हो गई।

Read More : Railway News : यात्रीगण कृपया ध्‍यान दें, बदले गए 74 ट्रेनों का समय, जानें टाइम टेबल

वहीं एक बच्चा दूर जा गिरा। उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही उलबेड़िया थाना पुलिस समेत आरपीएफ और जीआरपी की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर इलाके में शोक की लहर है।

Next Story